बाबा रामदेव की राहुल गाँधी को सलाह, कहा- ध्यान योग करो
बाबा रामदेव की राहुल गाँधी को सलाह, कहा- ध्यान योग करो
Share:

नई दिल्ली: योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि कांग्रेस नेता को कपालभाति की कोशिश करनी चाहिए और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को विशेष रूप से ध्यान योग करना चाहिए। लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा की अगुवाई वाले एनडीए को दिए गए भारी जनादेश पर प्रतिक्रिया देते हुए, रामदेव ने कांग्रेस की हार की भी बात की, जिसमे पार्टी को सिर्फ 54 सीटों पर जीत मिली है। उन्होंने कहा कि, "यह कांग्रेस के लिए एक उपलब्धि है कि राहुल गांधी वायनाड से तो जीत हासिल करने में कामयाब रहे,"।

बाबा रामदेव ने कहा कि “उन्हें (राहुल) को ध्यान योग की कोशिश करनी चाहिए। कांग्रेस नेताओं को कपालभाति का प्रयास करना चाहिए। ” ध्यान योग और कपालभाति ने स्वास्थ्य लाभ सिद्ध किया है और तनाव को कम करने के लिए दुनिया भर के लोगों द्वारा किया जाता है और गुरुवार को लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने के बाद से कांग्रेस में तनाव का स्तर बहुत अधिक हो सकता है। भाजपा ने अपने पारंपरिक गढ़ों को उजाड़ दिया, जबकि उन राज्यों में बड़े पैमाने पर सड़कें बनाई गईं जहां पहले यह कहना भी दुष्कर था।

दूसरी ओर, कांग्रेस राहुल के साथ किसी भी चुनौती को पार करने में विफल रही - इस साल राहुल दो सीटों से चुनाव लड़े - यहां तक ​​कि अमेठी के उनके परिवार के गढ़ के साथ ही वायनाड से भी। हालांकि ऐसी अटकलें हैं कि राहुल कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकते हैं, पार्टी के कई अन्य नेताओं ने पहले ही अपना इस्तीफा भेज दिया है। इस बीच, रामदेव ने कहा है कि भारत के लोगों ने दिखाया है कि वे पीएम मोदी के नेतृत्व में विश्वास करते हैं और उन्हें उम्मीद है कि वे अपने दूसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

प्रचंड बहुमत से मिली जीत के बाद आज होगी एनडीए की बैठक

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फोन कर दी पीएम मोदी को जीत की बधाई

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -