नोटबंदी का विरोध कर कर रहे राष्ट्रद्रोह: बाबा रामदेव
नोटबंदी का विरोध कर कर रहे राष्ट्रद्रोह: बाबा रामदेव
Share:

नई दिल्ली। भारत के संतों और साधुओं ने केंद्र सरकार द्वारा 500 रूपए और 1000 रूपए की नोटबंदी किए जाने के निर्णय का स्वागत किया है और सरकार के इस निर्णय पर समर्थन जताया है। इस मामले में योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा कि केंद्र सरकार के इस निर्णय से देश में एक अच्छा परिवर्तन आएगा। नोटबंदी का जो काम सरकार ने राष्ट्रहित में किया है उसके लिए संत समुदाय उन्हें धन्यवाद देता है।

उन्होंने कहा कि हिंदू संत सभा, आचार्य - महामंडलेश्वर आदि सभी इस निर्णय में साथ देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो निर्णय लिया है। वह काले धन को मुख्यधारा में लाने के लिए लिया है इससे आतंकियों की फंडिंग बंद हो गई है। उन्होंने कहा है कि हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था को सैकड़ों वर्षों तक पटरी पर लाने का अच्छा निर्णय मोदी की नेतृत्ववाली सरकार ने किया। है इस निर्णय का स्वागत साधु- संत समाज और महामंडलेश्वरों की ओर से करता हूं।

उन्होंने कहा कि इस निर्णय का विरोध कर लोग राष्ट्रद्रोह का कार्य कर रहे हैं उन्होंने अपील की कि हर बात में राजनीति न की जाए। उन्होंने कहा कि सरकार ने दो अवसर दिए कि जिनके पास भी कालाधन है उसे मुख्यधारा में लौटा दिया जाए लेकिन जब व्यक्ति नहीं बदला तो सरकार को नोट बदलना पड़े। अब लोग हेराफेरी कर नोट बदल रहे हैं मगर पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। योग गुरू बाबा राम देव ने कहा कि कई बैंकों ने करोड़ों रूपए जमा कर लिए हैं मगर सरकार ने इस मामले में कार्रवाई करने की बात कही है।

सरकार द्वारा लागू किए गए नोटबंदी के निर्णय पर जूनापीठाधीश्वर आचार्य महामंडलेश्वर श्री अवधेशानंद जी ने कहा कि जो भी लोग जनता को भ्रमित करते हैं और जनता के बीच केंद्र सरकार द्वारा किए गए नोट बंदी के निर्णय को लेकर गलत बातें फैला रहे हैं उनसे अपील है कि वे ऐसी बातें न करें।

इस तरह की बातों के बीच जनता से धैर्य की अपील है। मैं मानता हूं कि भारत का यह निर्णय भारत की आत्मा का है। उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि यह यह केवल सरकार का निर्णय नहीं है। यह सभी का निर्णय है। उन्होंने कहा कि देश में शोषण, दमिता अत्याचार का माध्यम काला धन था लेकिन अब इसके समाप्त होने पर देश में समता आएगी।

9 दिन पहले ही कर दिया नोटबंदी का...

मोदी की नोटबंदी पर सलमान का बढ़ा बयान

500 और 1000 की नोटबंदी पर बोल्ड सनी का...

मोदी की नोटबंदी पर ऐश्वर्या का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -