भारत पाकिस्तान को उसकी भाषा में ही जवाब दे - बाबा रामदेव
भारत पाकिस्तान को उसकी भाषा में ही जवाब दे - बाबा रामदेव
Share:

हरिद्वार. पाकिस्तान ने फिर से सरहद की शांति को भंग किया है. जिससे हर कोई गुस्सा है. हर कोई पाकिस्तान का सही तरीके से इलाज करने की मांग कर रहा है. योगगुरु बाबा रामदेव भी बेहद गुस्से में है, योगगुरु ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा की गई इस हरकत को भारत किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि भारत एक शक्तिशाली राष्ट्र है. इसलिए भारत को पाकिस्तान को इसका उचित जवाब देना चाहिए.

यदि पाकिस्तान हिंसा करता है भारत को भी उसे उसी के तरीके से जवाब देना चाहिए. पाक सेना ने हमारी सेना के दो सैनिको के शव को क्षत-विक्षत किया उन्हें शीश काटे. अब पाकिस्तान को अपने सैनिको के दस सिर कटाने के लिए तैयार रहना होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पर देश के सवा सौ करोड़ की जनता को भरोसा है. इसलिए भारत देश को ऐसा कदम उठाना चाहिए जिससे कि पाकिस्तान फिर से ऐसी हरकत करने की हिमाकत ना कर पाए.

बता दे कि पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में कृष्णा घाटी सेक्टर में पहले सीजफायर का उल्लंघन किया जिसके बाद दो भारतीय जवानो की हत्या कर दी थी. शहीद होने वाला एक जवान बीएसएफ जबकि दूसरा आर्मी का है. इन जवानो में सेना के जेसीओ नायब सूबेदार परमजीत सिंह और बीएसएफ के हेड कांस्टेबल प्रेम सागर शामिल है.

ये भी पढ़े 

बाबा रामदेव ने सरकारी स्कूल छोड़ घर से भाग कर ली वैदिक शिक्षा

जय परशुराम महानाट्य का निमंत्रण मुख्यमंत्री को

सेना कैंटीन में नहीं मिलेगा पतंजलि का आंवला जूस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -