इंडियन आइडल 12 के सेट पर बाबा रामदेव ने किया बड़ा खुलासा, कंटेस्टेंट हुए दंग
इंडियन आइडल 12 के सेट पर बाबा रामदेव ने किया बड़ा खुलासा, कंटेस्टेंट हुए दंग
Share:

टेलीविज़न पर एक बार फिर बाबा रामदेव दिखाई देने वाले हैं। बाबा रामनवमी के दिन इंडियन आइडल 12 के वीकेंड एपिसोड में दिखाई देंगे जहां वो इस रिएलिटी शो का माहौल आध्यात्मिक बनाने वाले हैं। इस एपिसोड की शूटिंग कर ली गई है तथा हमारे सूत्रों ने कहा है कि बाबा रामदेव ने पहली बार खुलासा किया है कि उन्होंने कब अपनी जिंदगी में संन्यास का प्रण लिया था। बाबा ने शो में भाग ले रहे कंटेस्टेंट को आशीर्वाद देते हुए कहा, रामनवमी के दिन ही उन्होंने 27 वर्ष पूर्व अपनी जिंदगी में संन्यास का प्रण लिया था।

वो शुभ दिन रामनवमी का ही था। जिसके पश्चात् बाबा ने संन्यास के पथ पर चलते हुए समाज को भक्ति के रास्ते पर चलने का मैसेज दिया, साथ ही बाबा रामदेव ने योग को पूरे विश्व में जिस ऊंचाई पर पहुंचा दिया है वो उनकी बीते दो दशकों की मेहनत का ही नतीजा है कि आज समाज के एक बड़े तबके ने अपनी जीवनशैली में परिवर्तन किया हैं। बाबा पतंजलि योगपीठ के संस्थापक भी हैं।

इस राम नवमी एपिसोड को और विशेष बनाने के लिए पहली बार ऐसा कुछ होने जा रहा है। इस एपिसोड की शोभा बढ़ाने के लिए इंडियन आइडल में बाबा रामदेव को भी इन्वाइट किया गया है। राम नवमी के पावन मौके पर इंडियन आइडल के प्रतियोगी कुछ मधुर गीत प्रस्तुत करेंगे तथा सभी जजों को भक्ति से सराबोर कर देंगे, साथ-साथ सेट पर असीम शांति का एहसास जगा देंगे। योग गुरु भी इन प्रतियोगियों की मधुर आवाजों का बहुत लुत्फ उठाएंगे। इतना ही नहीं, इस मौके पर बाबा रामदेव ने यह खुलासा भी किया कि रामनवमी के दिन ही उन्होंने जीवन के तमाम विलासिताओं को त्यागकर संन्यास अपनाने का फैसला लिया था।

'अनुपमां' की एक्ट्रेस फिर हुई कोरोना संक्रमित, कहा- हालत बहुत खराब है...

वेबसाइट पर लीक हुआ रुबीना दिलैक का नंबर तो पति अभिनव ने उठाया ये बड़ा कदम

दादी की डांट से परेशान पोते ने किया ऐसा काम की देखकर रह गया हर कोई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -