बाबा रामदेव की जगह आचार्य बालकृष्ण होंगे पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल

May 26 2019 01:51 PM
बाबा रामदेव की जगह आचार्य बालकृष्ण होंगे पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल

देहरादून : लोकसभा चुनाव में जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी आगामी 30 मई को शपथ ले सकते हैं। शपथ ग्रहण समारोह में देश के ही नहीं विदेश से भी कई गणमान्यों के आने की उम्मीद है। लेकिन पार्टी के बड़े समर्थक कहे जाने वाले बाबा रामदेव समारोह में शामिल नहीं होंगे। 

सूरत हादसों में बच्चो की जान बचाने वाले केतन ने कहा कुछ ऐसा

आचार्य बालकृष्ण होंगे शामिल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को पतंजलि योगपीठ में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि आचार्य बालकृष्ण देश दुनिया में पतंजलि का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। 2014 में भी पतंजलि की ओर से आचार्य बालकृष्ण ही शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे और इस बार भी वे ही समारोह में शामिल होने जाएंगे। 

शनिवार को भी दिखा घाटी में बंद का असर, हुई जमकर हिंसा

बाबा रामदेव ने बताई चुनौती  

इसी के साथ स्वामी रामदेव ने कहा कि प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आई नरेंद्र मोदी सरकार जन भावनाओं को समझते हुए देश के विकास को नया आयाम प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के सामने विकास से संबंधित उम्मीदों पर काम करना बड़ी चुनौती है। लेकिन साथ ही धारा 370 35a को हटाना राम मंदिर का निर्माण करना जनसंख्या नियंत्रण के लिए प्रभावी कानून बनाना भी बड़ी चुनौती है। 

चेन्नई से कोलकाता जा रहे विमान की भुवनेश्वर में इमरजेंसी लेंडिंग

फिर रामबन राष्ट्रीय राजमार्ग पर गिरा पहाड़ का हिस्सा, यातायात हुआ प्रभावित

भाखड़ा नहर में नहाते समय पानी के तेज बहाव में बहे पुलिसकर्मी