एनडीए की प्रचंड जीत के बाद कुछ ऐसा बोले बाबा रामदेव
एनडीए की प्रचंड जीत के बाद कुछ ऐसा बोले बाबा रामदेव
Share:

देहरादून : लोकसभा चुनाव नतीजों के रुझान में भाजपा की जीत के संकेत मिलने के बाद बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी जी की यह सबसे बड़ी ऐतिहासिक जीत है। उसका कारण है मोदी जी की नीयत, नीतियां और चरित्र। सवा सौ करोड़ लोगों का भरोसा और उनकी पिछले पांच सालों की नीतियां। कहा उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया है कि 2025-30 तक जिस तरह से भारत विकास की रफ्तार पकड़ेगा और हम कैसे दुनिया की आंख से आंख मिलाकर बात कर सकेंगे। 

आंध्र प्रदेश विधानसभा : 10 साल बाद सपना पूरा, मोहन रेड्डी की पार्टी को प्रचंड बहुमत

कुछ ऐसा भी बोले बाबा रामदेव 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि भारत को हमें रूस से, चीन से, जापान से यूरोप से ब्रिटेन से और यूएस से भी आगे लेकर जाना है और उसकी क्या तैयारी करनी है। इस सबका मोदी जी के पास एक विजन है। उस विजन को उन्होंने प्रभावी करके दिखाया है। उनके काम पर लोगों ने भरोसा किया है। देश जातिवाद, वंशवाद और तमाम तरह की औछी राजनीति, मुस्लिम दलित व किसानों के नाम पर बांटने की बात करते हैं, उनकी इन बातों को अब लोगों ने नकार दिया है। 

प्रचंड जीत के बाद आडवाणी ने दी पीएम मोदी को जीत की बधाई

इसी के साथ देश का लोकतंत्र अब एक मजबूत मोड़ पर पहुंचा है और मुझे विश्वास है आने वाले दस से पंद्रह सालों में, जैसा अमित भाई शाह कहा करते थे, कि बीजेपी को एक अजेय पार्टी के रूप मे देखना चाहता हूं, उन्होंने इस पार्टी को अजेय बना दिया है। उन्होंने कहा कि आने वाले 15-20 सालों तक विपक्ष अपना अस्तित्व बचाकर रखे, इससे ज्यादा वो शायद कुछ न कर पाएं। इस समय भारतीय राजनीति में जो कालखंड चल रहा है कि वह अब मोदी युग के नाम से जाना जाएगा। 

रूझानों के बीच दिग्गजों के बयान, जानिए क्या बोले-ममता, थरूर और कन्हैया कुमार

उन्नाव लोकसभा सीट से साक्षी महाराज ने दर्ज की जीत

लोकसभा चुनाव 2019 : MP में कांग्रेस की साख दांव पर, सिंधिया-दिग्विजय जैसे दिग्गज हार की ओर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -