बाबा रामदेव पटना पहुंचे, रविशंकर प्रसाद के लिए मांगे वोट
बाबा रामदेव पटना पहुंचे, रविशंकर प्रसाद के लिए मांगे वोट
Share:

पटना: योग गुरु बाबा रामदेव बिहार के दौरे पर आए हुए हैं. राजधानी पटना में उन्होंने प्रेस वालों से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि राजनीति में सभी जातियों की मौजूदगी होनी चाहिए. उन्होंने कहा है कि यह प्रत्याशी का व्यक्तिगत चरित्र होता है कि वे आवाम के लिए क्या कर सकता है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि नीतियों के साथ नेतृत्व सही होना चाहिए.

पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए बाबा रामदेव ने कहा है कि पीएम मोदी का नेतृत्व आर्थिक समाजिक न्याय और सुरक्षा सभी मामलों में सही है. इसके साथ ही रामदेव बाबा ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार, लालू यादव, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव से मेरे रिश्ते काफी बेहतर हैं. उल्लेखनीय है कि बाबा रामदेव पटना साहिब से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के नामांकन में शामिल होने के लिए पटना आए हुए थे. उन्होंने कहा है कि रविशंकर प्रसाद के साथ मेरे रिश्ते अच्छे हैं.

बाबा रामदेव ने कहा है कि,'पीएम मोदी से व्यक्तिगत रूप से कुछ लोग खफा हो सकते हैं. किन्तु वह देश के लिए जीते हैं.' उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि 2019 का लोकसभा चुनाव बेहद अहम् हैं, इसलिए वोट अवश्य करें. देश मजबूत किस तरह बने, इसके लिए वोट करें. उन्होंने प्रत्येक जाति की जनता से रविशंकर प्रसाद को अपना आशीर्वाद देने का आग्रह किया है. बाबा रामदेव ने कहा है कि रविशंकर प्रसाद काफी अच्छे इंसान हैं, रामलाला मामले में भी वे अधिवक्ता भी रहे हैं.

खबरें और भी:-

पीएम मोदी ने अभिजीत मुहूर्त में दाखिल किया नामांकन, जानिए क्या है इस योग में विशेष

रूस ने अपने नौसेनिक बेड़े में शामिल की विश्व की सबसे लंबी पनडुब्बी

जनसम्पर्क के लिए निकले राज्यवर्धन राठौड़, ग्रामीणों ने केलों से तौला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -