अब क्रिकेटर और एक्टर भी करेंगे 'पतंजलि' का प्रचार, मार्केट में फ्रंट फुट पर खेलेंगे बाबा रामदेव
अब क्रिकेटर और एक्टर भी करेंगे 'पतंजलि' का प्रचार, मार्केट में फ्रंट फुट पर खेलेंगे बाबा रामदेव
Share:

नई दिल्ली: अब तक योग गुरु और पतंजलि आयुर्वेद के संस्थापक बाबा रामदेव अपनी कंपनी के उत्पादों का प्रचार खुद ही किया करते हैं। किन्तु अब जल्द ही नामी-गिरामी क्रिकेटर और अभिनेता भी आपको पतंजलि के प्रोडक्ट्स का प्रचार करते हुए नज़र आ सकते हैं। बाबा रामदेव के पतंजलि आयुर्वेद की स्थापना के 15 वर्षों बाद यह फैसला लिया है।

बाबा रामदेव ने हाल ही में दिए साक्षात्कारों में कहा है कि पहली बार क्रिकेटर और एक्टर जैसी पॉपुलर सेलिब्रिटी को पतंजलि के उत्पादों का प्रचार करने के लिए चुनने का फैसला लिया गया है। यह सेलिब्रिटी पतंजलि के साथ रुचि सोया के प्रोडक्ट्स का भी प्रचार करेंगे। पतंजलि आयुर्वेद ने गत वर्ष ही रुचि सोया को खरीदा था। बता दें कि बाबा रामदेव ने 2006 में पतंजलि आयुर्वेद की स्थापना की थी। मीडिया से बातचीत में बाबा रामदेव ने कहा कि हम एक क्रिकेटर और एक बॉलीवुड एक्टर के साथ समझौते की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। आने वाले कुछ दिनों में समझौते की यह प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। हालांकि, बाबा रामदेव ने किसी भी सेलिब्रिटी का नाम उजागर नहीं किया है।

योग गुरु ने कहा कि कुछ इंडस्ट्री लीडर मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि एक योगी कॉरपोरेट गवर्नेंस और प्रोफेशनलिज्म के संबंध में क्या जानता होगा? हमने उनके इस मजाक को चैलेंज के रूप में लिया और रुचि सोया को एक लिस्टेड कॉरपोरेट एंटिटी के रूप में स्थापित किया। उन्होंने कहा कि रुचि सोया एक कमोडिटी कंपनी से FMCG कंपनी के रूप में बदलेगी और 50 हजार करोड़ रुपए के कारोबार के साथ मार्केट लीडर बनेगी।

लगातार गिरते जा रहे है सोने-चांदी के दाम, कीमती आभूषण खरीदने पर होगा 9000 रुपये का मुनाफा

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने इस्तीफे की खबरों पर कही ये बात

भारत में गैर-हिन्दुओं पर हो रहा अत्याचार, अमेरिका में 30 संगठनों ने पारित किया प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -