राहुल की झप्पी के मुरीद हुए रामदेव

नई दिल्ली। संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को झप्पी देने पर योगगुरू बाबा रामदेव भी फिदा हो गए। बाबा रामदेव ने राहुल गांधी के इस अंदाज की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष की यह झप्पी बहुत अच्छी लगी। इतना ही नहीं, उन्होंने  मोदी सरकार पर निशाना भी साधा। 

हम तो डूबे हैं सनम तुम्हें भी लेकर डूबेंगे : पीएम मोदी बनाम कांग्रेस

योग गुरू ने कहा कि आज राहुल गांधी ने जो ​किया, वह राजनीति के भविष्य के लिए अच्छा है। उन्होंने कहा कि गले मिलकर राहुल ने बता दिया कि राजनीति में मन में बैर नहीं होना चाहिए। बैर मुद्दों का हो, मुद्दों पर बहस हो, लेकिन एक—दूसरे के प्रति मन में कोई कटुता न हो। रामदेव ने कहा कि राजनीति ऐसी ही होनी चाहिए। आप दूसरी पा​र्टी की नीतियों का विरोध करें, मुद्दा आधारित विरोध करें, लेकिन व्यक्तिगत विरोध को राजनीति में जगह नहीं दी जानी चाहिए। रामदेव ने यह भी कहा कि संसद में अविश्वास प्रस्ताव की चर्चा के दौरान सभी पक्षों ने मुद्दों पर बात की और यह राजनीति के लिए बेहतर संकेत है। 

राहुल-मोदी के मिलन पर सुमित्रा ने कहा- मैं इसके ख़िलाफ़ नही लेकिन...

बाबा रामदेव ने एक ओर जहां राहुल गांधी की तारीफ की, वहीं दूसरी ओर उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना भी साधा। उन्होंने अप्रत्यक्ष तौर पर  केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज के समय में बेरोजगारी बहुत बड़ी समस्या है। यह एक बड़ा मुद्दा है और इस समस्या से निपटने के लिए प्रयास करना चाहिए। बाबा रामदेव ने कहा कि मैं एक साधु हूं और लाखों लोगों को रोजगार दे रहा हूं, तो वजीर और वजीर—ए—आलम (पीएम मोदी) को और भी ज्यादा रोजगार देने चाहिए। 

ये भी पढ़ें

पीएम मोदी ने दिए ऐसे जवाब राहुल हुए हैरान परेशान

अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष को मिले 126 वोट मोदी पक्ष में 325 मत

Editor Desk: आखिर कब होगा सदन की मर्यादा का पालन?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -