मैगजीन के कवर पेज पर दिखे बाबा रामदेव !
मैगजीन के कवर पेज पर दिखे बाबा रामदेव !
Share:

नई दिल्ली : योग गुरु बाबा रामदेव पहले से ही सेलिब्रिटी बन चुके है। अपनी कंपनी पतंजलि के कई उत्पादों के ऐड में भी वो नजर आने लगे है। अब वो मैगजीन के कवर पेज पर भी छाए हुए है। वो भी कोई ऐसी वैसी नहीं बल्कि देश की बड़ी मैगजीन इंडिया टुडे के कवर पेज पर। बाबा की यह तस्वीर जैसे ही ट्विटर पर नजर आई ट्विटर ट्रॉल्स ने इसे ट्रॉल करना शुरु कर दिया।

इसके कैपशन में लिखा गया कि मैंने बाब रामदेव की इंडिया टुडे के कवर पेज पर छपी तस्वीर को सही कर दिया। फिल्म डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने लिखा कि अमेरिका ने जब चांद पर झंडा फहराया था तब पूरी दुनिया ने उसे शक की निगाह से देखा था और आज भी देखती है। उसी बड़ी घटना के बाद रामदेव की दाढ़ी जो गुरुत्वाकर्षण के नियमों को गलत साबित कर रही है, लोगों के लिए अमेरिका के चांद पर झंडा फहराने जैसा अचरज पैदा कर रही है।

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि इंडियन एयर फोर्स को लीड करते बाबा रामदेव। इससे एयरफोर्स की ताकत में इजाफा हुआ है। कइयों ने तो बाबा को रियो ओलंपिक की प्रैक्टिस करते हुए भी बताया है। जो ओरिजनल तस्वीर मैग्ज़ीन में छपि है। उसमें बाबा को ट्रॉल करते हुए लिखा गया है कि बाबा हॉरर मूवी देख रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -