144 में पाए सबकुछ फ्री बाबा रामदेव के सिम के साथ
144 में पाए सबकुछ फ्री बाबा रामदेव के सिम के साथ
Share:

रिलायंस जियो के बाद अब टेलीकॉम इंडस्ट्री में धूम मचाने के लिए बाबा रामदेव ने लांच की अपनी नई सिम,'स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड' लांच कर जो आपको दे रही है ऐसे प्लान जो टेलीकॉम इंडस्ट्री में जियो को भी पीछे छोड़ देगी. साथ ही इस सिम में कई ऐसे प्लान है जो शायद आपको जियो से टक्कर देंगे, हालाँकि नेटवर्क को लेकर इसमें ढेरों इशू हो सकते हैम, क्योंकि यह सिम बीएसएनएल कार्ड के नेटवर्क की सहायता से ही चलेगा.

बता दें, हाल ही में देश की सरकार टेलीकॉम कम्पनी बीएसएनएल के साथ मिलकर बाबा रामदेव ने इस सिम को लांच किया है. वर्तमान में यह सिम पतंजलि के स्टाफ मेम्बर्स को दिया जाएगा उसके बाद ही यह ग्राहकों को दिया जाएगा. अभी इस सिम में तीन प्लान दिए गए है, जिसमें 144 रुपए के प्लान में 2GB डेटा मिल रहा है साथ में 100 मैसेज प्रतिदिन और अनलिमिटेड वॉइस कालिंग मिल रही है, इस प्लान की वैलेडिटी 28 दिन की होगी. इसके साथ ही 792 रुपए और 1584 रुपए के प्लान भी दिए गए है, जिसमें प्रॉफिट एक जैसा है बस 792 रुपए प्लान की वैलेडिटी 180 दिन की है वहीं 1584 रुपए वाले प्लान की वैलेडिटी 365 दिन है.

इस सिम के साथ कम्पनी दूसरे प्लान भी ग्राहकों को प्रोवाइड करा रही है, जिसके अनुसार सिम खरीदने पर पतंजलि के प्रोडक्ट आपको 10 प्रतिशत की छूट के साथ मिल रहे है वहीं ग्राहकों को 2.5 लाख रुपए तक का मेडिकल इंश्योरेंस और 5 लाख रुपए तक का लाइफ इंश्योरेंस भी मिल रहा है.इसके नेटवर्क की बात करे तो सूत्रों के अनुसार यह बीएसएनएल के नेटवर्क से चलेगी. 

आ गया पतंजलि का सिम कार्ड

3 मेंबर 1 प्लान, पाए 1 GB रोजाना

बीएसएनएल ने पेश किया फैमिली डाटा प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -