राहुल बाबा को योग सीखने की सलाह दे रहे बाबा राम देव
राहुल बाबा को योग सीखने की सलाह दे रहे बाबा राम देव
Share:

चंडीगढ़ : योग गुरू बाबा राम देव इन दिनों योगाभ्यास करने के इच्छुकों को योग का प्रशिक्षण देने में लगे हैं। योग गुरू बाबा रामदेव द्वारा सरकार द्वारा 21 जून को मनाए जाने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर लोगों को योग किए जाने के लिए तैयार किया जा रहा है। यही नहीं अब तो कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी योग करने की सलाह दी जा रही है। मामले में योग गुरूबाबा रामदेव द्वारा कहा गया है कि कांग्रेस के प्रवक्ताओं को शिष्टाचार का अध्याय पढ़ाया जा सकता है। दूसरी ओर कुछ भी बोलने से पहले भी विचार किया जाना बेहद जरूरी है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी इस तरह की सलाह दी गई है। साथ यह भी कहा गया है कि उलजूलूल बयानबाजी करने वालों पर कांग्रेस पार्टी द्वारा रोक लगाई जाना चाहिए।

यही नहीं रामदेव द्वारा मीट द प्रेस कार्यक्रम के दौरान कहा गया कि पत्रकारों के सवाल का वे उत्तर दे सकते हैं। मामले में कहा गया है कि महात्मा गांधी,जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी योग करते थे। योग को सोनिया गांधी द्वारा भी महत्व दिया जाता है। कांग्रेस भाजपा समर्थितराज्यों का राजनीतिक विरोध होने की बात कही है। मामले में कहा गया है कि योग को इससे अलग किया जा सकता है। कांग्रेस भी योग करना चाहती है तो इससे अच्छी और कोई बात नहीं हो सकती। इसे लेकर भाजपा और बाबा रामदेव दोनों ही सहयोगकरने को तैयार हैं।

मामले में यह भी कहा गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को 21 जून को अंतराष्ट्रीय योग दिव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई अपील पर ध्यान देना चाहिए और इसे सकारात्मक तरीके से अपनाना चाहिए। यही नहीं कालेधन को लेकर भी कहा गया है कि कालाधन एक बड़ा मसला है। स्वामी रामदेव द्वारा कालेधन पर अचानक चुप्पी साध ली गई है। सभी बाबा के इस यूटर्न से आश्चर्य चकित हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -