8 वीडियो 12 प्रकरण वाले बाबा परमानंद, जेल में करेंगे आनंद

बाराबंकी ​: संतान उत्पत्ती का उपाय बताने के नाम पर महिला के साथ बलात्कार करने वाले तथाकथित आरोपी परमानंद बाबा को चित्रकूट में उत्तरप्रदेश पुलिस ने पकड़ लिया है। इस बाबा ने एक महिला को बच्चा होने का वायदा किया था। साथ ही उसने इस महिला को कुछ देने के लिए बुलाया था। मगर बाद में इसने मौका पाकर उस महिला के साथ बलात्कार कर लिया।

इस बाबा से जुड़े करीब 8 वीडियो बाराबंकी की पुलिस को मिले हैं। जिसके आधार पर पुलिस ने कार्यवाई की है। इस मामले में पुलिस ने कहा है कि बाबा महिलाओं को बहलाता था फुसलाता था और इसके बाद उन्हें संतान होने की बात करता था। यह निसंतान महिलाओं को बहलाता था। इस मामल में आरोपी बाबा को कोर्ट में कुछ ही देर में पेश किया जाएगा।

दरअसल बाबा द्वारा ही ब्लैकमेलिंग के लिए वीडियो तैयार किए गए थे। उन पर 9 प्रकरण दर्ज किए गए जिनमें हत्या के प्रयास, धारा 419, 420 के भी प्रकरण हैं। जिसमें धोखाधड़ी के मामले भी दर्ज हैं। कहा जा रहा ह कि यह बाबा सिद्धि के नाम पर महिलाओं को कमरे में बुलाता था और अल्ट्रासाउंड से सिद्धि के नाम पर रोकता था।

बाबा के स्थल से कुछ फोटोग्राफ भी मिले हैं। इस मामले में बाबा को पकड़ लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस बाबा को कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें पुलिस रिमांड पर मांगने की अपील करेगी। चिकित्सक द्वारा भी परीक्षण किया जाएगा। इसके बाद बाबा पर कार्रवाई होगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -