'बाबा का ढाबा' चलाने वाले कांता प्रसाद को मिली जान से मारने की धमकी, शख्स बोला- चटका दूँ क्या ?

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए "बाबा का ढाबा'' चलाने वाले कांता प्रसाद ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दी है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है. बाबा का कहना है कि 8 दिसंबर को उन्हें एक अनजान व्यक्ति का फोन आया और उसने बाबा को उनकी दुकान जला डालने और उन्हें जान से मारने की धमकी दी . बाबा ने दिल्ली पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि पहली दफा  उन्हें 14 नवंबर को धमकी मिली थी.

बाबा ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि जब वह सुबह अपनी दुकान पर पहुंचे तब वहां पर तीन लड़के बैठे हुए थे जिन्होंने बाबा से चाय देने के लिए कहा. इसी बीच उनमें से एक लड़के ने बाबा को धमकी देते हुए जहा कि उन्होंने गौरव वासन के खिलाफ पुलिस में शिकायत करके सही नहीं किया. और जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि "चटका दूं क्या". बाबा का आरोप है कि धमकी देने वाले व्यक्ति ने अपने आप को गौरव वासन का भाई बताया था.

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, बाबा की ओर से जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत उन्हें मिली है. पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है. साथ ही ढाबे के आसपास लगे उन सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने खंगालना आरंभ कर दिया है, जिससे धमकी देने वाले उन लड़कों की शिनाख्त की जा सके जो बाबा के ढाबे पर पहुंचे थे.

अपनी ही नाबालिग बेटी से कलयुगी पिता ने किया बलात्कार, हुई 7 साल की जेल

मुंबई में सैलून मालिक से पैसे ऐंठने के आरोप में पत्रकार को किया गया गिरफ्तार

20 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म और हत्या करने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -