बागेश्वर धाम सरकार ने क्रिकेट खेलकर मचाया बवाल, वायरल हुआ VIDEO
बागेश्वर धाम सरकार ने क्रिकेट खेलकर मचाया बवाल, वायरल हुआ VIDEO
Share:

छतरपुर: इन दिनों हर जगह बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Kumar Shastri) छाए हुए हैं तथा हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। उन्होंने अपने बातों से लोगों को सोचने पर विवश दिया। पिछले दिनों महाराष्ट्र के नागपुर में एक व्यक्ति ने पीठाधीश धीरेंद्र पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए, जिसके पश्चात् से ही वह बेहद ही ख़बरों में हैं। 

वही अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह क्रिकेट खेल रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो में बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Kumar Shastri) में कोई चमत्कार नहीं बल्कि क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए। यह वीडियो थोड़ा पुराना है, मगर ट्रेंड के चलते लोग ऐसे वीडियो को भी बेहद वायरल कर रहे हैं। वह बैट लेकर अपने भक्तों के सामने खेलते हुए दिखाई दिए। 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने हाथ बैट लिया हुआ और फिर गेंद आने का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही किसी ने उनकी ओर गेंद को फेंका तो जोरदार शॉट लगाया तथा फिर लोग उनके द्वारा मारे गए शॉट की प्रशंसा करने लगे। छोटे से क्लिप को देखकर लोग वाहवाही तो कर रहे हैं, मगर तंज भी कंस रहे हैं। वायरल होने वाले इस वीडियो को ट्विटर पर एक यूजर ने पोस्ट किया है। इस पोस्ट के साथ कैपशन में लिखा, "गुरुदेव फिर से हिन्दुत्व का झंडा बुलंद करने मैदान में आ गये हैं। सभी सनातनी जय श्री राम लिखकर हिन्दुत्व का जोरदार समर्थन करे। जय बागेश्वर धाम, जय गोविंदा।" यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

वॉर मेमोरियल पहुंचे PM मोदी, रक्षा मंत्री भी रहे मौजूद

'BJP को दुश्मनों की जरूरत नहीं, अपने ही काफी', आखिर क्यों उमा भारती ने दिया ये बयान?

श्रीरामचरितमानस के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया एक और विवादित बयान, जानिए अब क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -