पोस्टर फाड़ने वालों पर बागेश्वर बाबा ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'कागज फाड़ सकते हो लेकिन...'
पोस्टर फाड़ने वालों पर बागेश्वर बाबा ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'कागज फाड़ सकते हो लेकिन...'
Share:

पटना: बिहार में बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री को लेकर राजनीती गर्म है। वही आज धीरेंद्र शास्त्री की हनुमान कथा का अंतिम दिन है। लेकिन, इस बीच बिहार की सियासत उफान पर है। बाबा हनुमंत कथा स्थल पर बने मंच पर पहुंचे। लगभग 15 मिनट तक भक्तों ने जय श्री राम और जय हनुमान के जयकारे लगाए। बाबा ने हाथ उठाकर सभी का अभिनंदन किया। बाबा ने भक्तों से पूछा- का हाल बा रऊआ?

इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने भक्तों से पूछा- का हाल बा रऊआ। बाबा ने कहा कि इत्र से कपड़े महकाना सरल है मगर अपने चरित्र से स्वयं को खुशबूदार बनाना आवश्यक है। पटना की सड़कों पर पोस्टर फाड़ने के सवाल पर कहा कि कागज फोटो से निकाल सकते हो, पोस्टर फाड़ सकते हो मगर बिहार वासियों के दिल में जो बाबा बागेश्वर बैठे हैं उसे कैसे निकालोगे। इस बाबा भजन गाने लगे। बागेश्वर धाम वाले बाबा के हनुमंत कथा का आज 5वा दिन है। पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के हनुमंत कथा वाचन से पूर्व ही पूरा पंडाल लोगों की भीड़ से भर गया। बीते 4 दिनों से अधिक आज भीड़ उमड़ी है।

पंडाल के अतिरिक्त पूरे मैदान में बिहार के विभिन्न भागों के अतिरिक्त उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश, उड़ीसा, छत्तीसगढ़, झारखंड, बंगाल, नेपाल सहित कई दूरदराज के क्षेत्रों से भक्त पहुंचे हैं। तेज गर्मी में भी भक्तों का उत्साह कम नहीं हो रहा। बुधवार दोपहर गांधी मैदान स्थित होटल से निकलकर बाबा सीधे नौबतपुर के तरेत पाली मठ पहुंचे। यहां उन्होंने राघवेंद्र सरकार मठ स्थित राम जानकी मंदिर में पूजा अर्चना की। तत्पश्चात, महंत सुदर्शनाचार्य से आशीर्वाद लिया। फिर बाबा हनुमंत कथा स्थल पर बने मंच पर पहुंचे।

वाराणसी में दुखद हादसा, बाइक को तेज रफ़्तार ट्रेक्टर ने मारी टक्कर, पिता और बेटा-बेटी की मौत

कर्नाटक में खींचतान के बीच छत्तीसगढ़ में शुरू हुई ढाई-ढाई साल CM की चर्चा, टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान

IPL 2023: मुंबई इंडियंस की हार के बाद सूर्यकुमार यादव पर भड़के सहवाग, जमकर लगाई क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -