Baazaar Trailer : ग्रे शेड में दिखेंगे सैफ अली खान
Baazaar Trailer : ग्रे शेड में दिखेंगे सैफ अली खान
Share:

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान हाल ही में अपने नेट फ्लिक्स की वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स में नज़र आये थे जोर उसके बाद वो इसके दूसरे सीजन से जुट गए हैं. इस सीरीज़ जो दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इसके दूसरे सीजन का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अब सेक्रेड गेम्स 2 जब आएगा तब आएगा लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं सैफ की आने वाली फिल्म की जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. 

दरअसल, सैफ काफी समय से बॉलीवुड में नज़र नहीं आये और अब की आने वाली फिल्म 'बाजार' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसे आप यहां देख सकते हैं. कुछ समय पहले ही इसका पोस्टर भी रिलीज़ हुआ इसके बाद अब ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसमें आपको बाजार के धंधे के बारे में पता चलेगा. जैसा कि नाम से समझ में आ रहा है फिल्म बिज़नेस पर आधारित है जिसमें आपको सैफ के साथ राधिका आप्टे, रोहन मेहरा और चित्रांगदा सिंह भी हैं. फिल्म में सैफ अपने ग्रे शेड में दिखाई दे रहे हैं और वहीं रोहन मेहरा काफी कॉंफिडेंट नज़र आ रहे हैं. वहीं राधिका अपने हॉट और सिज़लिंग अवतार से आपको लुभाने का काम करेगी. आगे आप इसमें देख ही सकते हैं. 

इस फिल्म के बारे में बता दें, 26 अक्टूबर को रिलीज़ होगी जिसका इंतज़ार काफी समय से किया जा रहा था और आख़िरकार इसका ट्रेलर रिलीज़ हो गया है.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

एक सीन शूट करने के लिए बनाया 50 करोड़ का सेट जानिए और क्या किया

इस एक्टर को काले कोट में देखकर लड़कियां कर लेती थी आत्महत्या, कोर्ट ने कर दिया था बैन

विराट कोहली की डेब्यू फिल्म 'ट्रेलर: द मूवी' का धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -