रिलीज हुआ हिना और शाहीर शेख का गाना 'बारिश बन जाना'
रिलीज हुआ हिना और शाहीर शेख का गाना 'बारिश बन जाना'
Share:

शाहीर शेख़ और हिना खान का नया गाना आज रिलीज हो चुका है। दोनों के गाने का फैंस को बहुत ही बेताबी से इंतज़ार था, ऐसे में अब गाने को रिलीज किया जा चुका है जो आप यहाँ देख सकते हैं। बीते समय में हिना ने अपने सोशल मीडिया पर शाहीर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए ये बताया था, कि वो जल्द ही एक सरप्राइज़ लेकर आने वाली हैं। ऐसे में कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इसका खुलासा भी किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

ऐसे में आज इन दोनों को एक कपल के रूप में पहली बार स्क्रीन पर साथ देखना मजेदार है। दोनों के फैंस इसके लिए बहुत एक्साइटेड थे। बीते दिनों ही हिना और शाहीर ने अपने सरप्राइज़ यानि म्यूज़िक वीडियो ‘बारिश बन जाना’ की एक झलक दी थी। उसके बाद से सभी की एक्साइटमेंट डबल हो गई थी लेकिन अब दोनों का म्यूज़िक वीडियो आ चुका है जिसे देखने वाले दोनों की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

गाने को शेयर कर हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है- '#BaarishBanJaana ab hua aapka! Go watch it now on the @vyrlorigianls YouTube channel ⁣and shower all your love on it। (Link in bio)@payaldevofficial @stebinben @shaheernsheikh @kunaalvermaa @adityadevmusic @aditya_datt @poojasinghgujral' आप देख सकते हैं दोनों इसमें कितने रोमांटक हुए हैं। वैसे आप देख सकते हैं दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं और गाने के बोल भी बहुत खूबसूरत है।

'सुप्रीम कोर्ट' खुश हुआ, CBSE की परीक्षाएं रद्द करने पर सरकार से कही ये बात

ICU में भर्ती युवती को बेहोशी का इंजेक्शन देकर कासिम ने किया बलात्कार, CCTV कैमरे से हुआ खुलासा

दूसरी लहर की तरह ही गंभीर है कोरोना की तीसरी लहर, 98 दिनों तक रह सकता है प्रकोप: SBI Ecowrap

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -