भोजपुरी वर्जन में रिलीज हुआ 'बारिश बन जाना', पवन सिंह ने जीता फैंस का दिल
भोजपुरी वर्जन में रिलीज हुआ 'बारिश बन जाना', पवन सिंह ने जीता फैंस का दिल
Share:

मनोरंजन जगत की लोकप्रिय कम्पोजर पायल देव का चार्ट बस्टर सांग 'बारिश बन जाना' आज भोजपुरी में रिलीज हो गया है। इस सांग के भोजपुरी वर्जन में पायल के साथ भोजपुरी गायक और अभिनेता पवन सिंह ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है। यह सांग रिलीज होने के दो से तीन घंटे के भीतर व्यूज के केस में 12 लाख की संख्या पार कर चुकी है।

वही यह सांग वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस सांग का टीजर भी बहुत वायरल हुआ था तथा अब सांग को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। सांग 'बारिश बन जाना' का हिंदी वर्जन टेलीविज़न की लोकप्रिय एक्ट्रेस हिना खान और साहिर शेख पर फिल्माया गया था। सांग के भोजपुरी वर्जन में भी उनको रखा गया है, लेकिन साथ में पायल देव एवं पवन सिंह को भी सांग के म्यूजिक वीडियो में एंट्री प्राप्त हुई है।

साथ ही इस सांग को पायल देव एवं पवन सिंह ने ही गाया है, जिसकी तारीफ न केवल भोजपुरी इंडस्ट्री में हो रही है, बल्कि बॉलीवुड में भी इस ट्रैक को बहुत लाइक किया जा रहा है। यही वजह है कि इस सांग के भोजपुरी वर्जन को बहुत सारे व्यूज प्राप्त हो रहे हैं। विशेषज्ञों का कहना है कि यह फर्स्ट ऐसा सांग होगा जो दो से तीन घंटों में ही मिलियन क्लब में सम्मिलित हो गया। इस सांग में पायल देव भी पवन सिंह के साथ भोजपुरी में गुनगुनाती दिखाई दी हैं। वहीं, पवन सिंह भी इस सांग को बहुत एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर छाए महादेव, अक्षरा सिंह के कांवर स्पेशल गाने ने मचाई धूम

जानिए क्यों सपना चौधरी ने अभी तक शेयर नहीं की अपने बच्चे की तस्वीर

फ़िल्मी जगत से दूर होने के बाद भी इस तरह रजनीकांत की बेटी के प्यार में पड़े थे धनुष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -