'सैराट' के नक्शेकदम पर 'बार-बार...'
'सैराट' के नक्शेकदम पर 'बार-बार...'
Share:

देखा जाए तो इन दिनों कैटरीना कैफ और सिद्दार्थ मल्होत्रा फिल्म 'बार बार देखो' की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में है. तथा बता दे की फिल्म का टाइटल सांग काला चश्मा भी लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है. करण जौहर की आने वाली फिल्म 'बार बार देखो' का टाइटल सॉन्ग 'काला चश्मा' भी रिलीज हो गया है। तथा देखा जाए तो इस गाने में कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा बिंदास डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने में देसी के साथ वेस्टर्न का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है। 

अब एक बार फिर से फिल्म के चर्चे है. फिल्म 'बार-बार देखो' ने मार्केटिंग रणनीति के पुराने तरीकों को छोड़कर एक नया चलन शुरू किया है। फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इसके ट्रेलर से पहले जारी पोस्टर और गाने के लॉन्च से लगाया जा सकता है। इस संबंध में जारी एक बयान के अनुसार, 'बार-बार देखो' के निर्माता इस साल रिलीज हुई मराठी फिल्म 'सैराट' के नक्शेकदम पर चल रहे हैं।

'सैराट' ने फिल्म के ट्रेलर से पहले गाने लॉन्च किए। गानों का टीजर और फर्स्ट लुक जारी करने के बाद गाना जारी किया गया और फिर फिल्म का पूरा ट्रेलर। इससे 'सैराट' को फायदा ये हुआ कि इसने लोगों को फिल्म से बांधे रखा और यह मराठी फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म साबित हुई। फिल्म 'बार बार देखो' के निर्माताओं ने भी इसी तर्ज पर पहले गाना रिलीज किया। इसके अब तक के सारे गाने रिलीज हो गए हैं। फिल्म 09 सितंबर को रिलीज हो रही है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -