रिलीज हुआ 'तारे जमीन पर' के दर्शील का म्यूजिक वीडियो, 'झांसी की रानी' संग किया रोमांस
रिलीज हुआ 'तारे जमीन पर' के दर्शील का म्यूजिक वीडियो, 'झांसी की रानी' संग किया रोमांस
Share:

हाल ही में टीवी शो 'झांसी की रानी' में नजर आने वाली अनुष्का सेन का म्यूजिक वीड‍ियो रिलीज कर दिया गया है. इस म्यूजिक वीडियो का नाम “प्यार नाल” है. आपको बता दें कि इस म्यूजिक वीड‍ियो में अनुष्का के साथ दर्शील सफारी दिखाई दे रहे हैं. दर्शील को आप सभी ने फिल्म “तारे जमीन पर” में देखा होगा. इस गाने के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने एक वेबसाइट से कहा कि, “मैं इस म्यूजिक एल्बम के लिए बहुत ही एक्साइटेड हूं और 4 महीनों बाद मैंने शूटिंग शुरू की है. हमने ये म्यूजिक वीड‍ियो चंडीगढ में शूट किया है और शूटिंग के वक्त सारे एहतियात लिए गए, ताकि हम सब सेफ रहें. क्रू ने पीपीई किट्स पहनी हुई थी और इस म्यूजिक वीड‍ियो को न्यू नॉर्मल के साथ शूट करना बहुत ही अजीब था, क्योंकि पहले हम बिंदास होकर शूट करते थे लेकिन अब सोशल डिस्टेंसिंग और सभी चीजों का ध्यान रखा गया था. इसे एक्सेप्ट करने में थोड़ा टाइम लगेगा.”

इसके अलावा उन्होंने दर्शील सफारी संग काम के अनुभव को लेकर कहा “मैं दर्शील के साथ पहली बार काम कर रही हूं और मुझे बहुत अच्छा लगा उनके साथ काम करके.”वैसे ये म्यूजिक वीड‍ियो अनुष्का के लिए खास इसलिए भी है क्योंकि ये उनके बर्थडे के दिन यानी 4 अगस्त के दिन रिलीज हुआ है. इसके अलावा अनुष्का इस साल 18 साल की हो गई हैं जिसके लिए वो बहुत ही खुश हैं.

अनुष्का ने अपने बर्थडे प्लान्स के बारे में बताते हुए कहा “मैं बहुत खुश हूं क्योंकि एक तो मैं 18 साल की हो रही हूं और दूसरा इस साल मैं मेरा बर्थडे मेरे मम्मी पापा के साथ मनाउंगी और वो लोग मुझे बहुत सारे सरप्राइजेस देने वाले हैं. मुझे पता है बाकि फ्रेंड्स के साथ मैं वर्चुअली अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर लूंगी.” आप सभी पहली बार अनुष्का को किसी म्यूजिक वीडियो में देखने जा रहे हैं. वहीं दर्शील भी बहुत समय बाद दिखाई देने वाले हैं. दोनों की केमेस्ट्री गाने में गजब देखी जा सकती है.

ट्रोलर ने अमिताभ पर लगाया अमूल से पैसे लेने का आरोप, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

महात्मा गांधी ने नहीं सुना था नेहरू का ऐतिहासिक भाषण, आजादी के जश्न में भी नहीं हुए थे शामिल

आगरा: पर्यटकों के लिए भी बनाई जाए एक अलग नीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -