इस खूबसूरत लड़की पर चढ़ा 'फर्स्ट क्लास' का खुमार, लाखों बार देखा VIDEO
इस खूबसूरत लड़की पर चढ़ा 'फर्स्ट क्लास' का खुमार, लाखों बार देखा VIDEO
Share:

आगामी 17 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार खड़ी मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' काफी सुर्ख़ियों में चल रही है और ऐसे में फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने तक दर्शकों के बीच काफी पसंद किए जा रहे हैं. इसी बीच फिल्म का एक गाना काफी पसंद किया जा रहा है. पहले इस फिल्म का पहला गाना (घर मोरे परदेसिया) को 24 घंटे के अंदर ही करोड़ों व्यूज मिल गए थे, जबकि अब इसका एक और नया गाना काफी धूम मचा रहा है.

फिल्म का दूसरा सॉन्ग 'फर्स्ट क्लास' भी काफी पसंद किया जा रहा है और इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो कर अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर खूब सुर्खियां बटोरी है. 

3 लाख से ज्यादा व्यू...

इस क्रम में एक और वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को Dhanashree Verma नाम के यूट्यूब चैनल से 5 अप्रैल को डाला आगया है और इसे अब तक 3 लाख 71 हजार से अधिक व्यू मिल चुके हैं. 'फर्स्ट क्लास' गाने पर मुंबई की रहने वाली एक डांसर धनश्री वर्मा ने बेहद खूबसूरत डांस किया है. इस बात से कतई इंकार नहीं किया जा सकता है कि सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट बखूबी दिखा सकते हैं. 

 

राकेश शर्मा बायोपिक के बाद 'डॉन 3' भी गई शाहरुख़ के हाथ से, ये होंगे एक्टर

मुझे खुद पर भरोसा, मैं यहां रोउंगी नहीं : उर्मिला

क्लाइमैक्स में दिखेगा सैफ का जबरदस्त एक्शन, तान्हाजी के लिए जोर-शोर से तैयारी

परिणीति का एक और सिंगिंग ट्रैक जल्द होगा रिलीज़, जानकारी आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -