कटप्पा को मिली Madame Tussauds में जगह, बनेगा वैक्स स्टेचू

कटप्पा को मिली Madame Tussauds में जगह, बनेगा वैक्स स्टेचू

मेडम तुसाद(Madame Tussauds) ऐसा म्यूजियम है जहाँ पर कलाकारों को उनका मोम का स्टेचू बना सम्मान दिया जाता है. बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ के कई ऐसे कलाकार हैं जिन्हें ये सम्मान मिला है. अभी हाल ही में खबर आयी हैं कि 'कटप्पा' का भी स्टेचू बनाया जायेगा. जी हाँ, बाहुबली के कटप्पा को कौन नहीं जनता, बल्कि उन्हें इसी नाम से पहचाना जाने लगा है. इसके पहले बाहुबली के एक्टर प्रभास को भी ये सम्मान मिल चुका है.

प्रभास का मोम स्टेचू अमरेंद्र बाहुबली के किरदार में बना है जो बैंगकॉक में 2017 में बनाया गया है. इसके बाद अब बारी है कटप्पा यानी सथ्यराज की जिनका मोम का स्टेचू लंदन में बनाया जायेगा. इस में उन्हें कटप्पा का ही रूप दिया जायेगा जिससे उन्हें सबसे ज्यादा जाना जाता है. इस बात की जानकारी सथ्यराज के बेटे सिबिराज ने दी है. जब ये खबर सिबिराज ने सुनी तो वो हैरान रह गए और बेहद ही खुश हुए. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, Really proud to read this! #Kattappa #Baahubali यानी पढ़कर उन्हें बहुत ही गर्व हो रहा है.

बता दें, सथ्यराज यानी कटप्पा के फैंस इस बात से काफी खुश हैं. Madame Tussaud के तकनीशियन जल्दी ही सथ्यराज से मुलाकात करेंगे ताकि वो उनका नाप ले सकें मूर्ती के लिए. सथ्यराज ने करीब 200 फिल्में की हैं जिनमे तमिल, तेलगु, मलयालम और हिंदी शामिल हैं. आपको याद ही होगा कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा ? इसी सवाल ने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचाया था और सबसे ज्यादा सथ्यराज को इसी से पहचान मिली.

ये हैं भोजपुरी जगत की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां

बाहुबली के इस अभिनेता के साथ रोमांस करेंगी पूजा हेगड़े

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh BJP CONGRESS
230 0 0
Chhattisgarh BJP CONGRESS
90 0 0
Rajasthan BJP CONGRESS
200 0 0
Telangana BJP CONGRESS
119 0 0
Mizoram BJP CONGRESS
40 0 0