शाहरुख़ 600 करोड़ की फिल्म से हुए OUT
शाहरुख़ 600 करोड़ की फिल्म से हुए OUT
Share:

अभिनेता शाहरुख़ खान जिनके प्रशंसक इस बात से खुश थे की अब उनकी रईसी हमे बाहुबली2 में भी नजर आएगी. तथा आपको बता दे कि शाहरुख़ खान के चाहने वाले भी काफी खुश थे की चलो अब बॉलीवुड व टॉलीवुड के दो सुरमा हमे एक साथ में नजर आएँगे लेकिन, लेकिन, लेकिन अब आपको निराश होना पड़ेगा जी हाँ, अब खुद बाहुबली टीम ने शाहरूख खान के इस कैमियो के बारे में बात करते हुए इसे नकार दिया है.

खबरों मुताबिक पता चला है कि ट्विटर पर एक सूचना देते हुए बाहुबली की टीम ने लिखा कि ''हमारा सौभाग्य होता अगर शाहरूख बाहुबली का हिस्सा होते. कौन उनके साथ काम करना नहीं चाहेगा. लेकिन ये महज़ एक अफवाह है'. गौरतलब है कि वैसे भी फैन्स काफी खुश थे जब से शाहरूख खान के बाहबुली 2 के कैमियो की बात सामने आई थी. कुछ लोगों ने तो उनके रोल की कहानी भी लीक कर दी थी.

माना जा रहा था कि शाहरूख प्रभास औऱ राणा दग्गुबाती के मध्य संदेश देने लेने का काम करेंगे. माना जा रहा था कि फिल्म में शाहरूख खान का किरदार काफी अहम और इस कैमियो के साथ ही उनके खाते में एक 600 करोड़ की फिल्म जुड़ जाती थी क्योंकि बाहुबली 2 के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के कयास यही कहते हैं. परन्तु अब यह सब एक प्रकार से कोरी अफवाह साबित हुई है.  

'रईस' भी बने 'बाहुबली'

उदय ने आलोचकों को दिया 'प्यार' का तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -