'बाहुबली' कान फिल्म फेस्टिवल में......

अभी जिस प्रकार से बॉलीवुूड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जो की अभी अपनी एक आगामी आने वाली फिल्म जिसका नाम 'सरबजीत' है. में काफी अर्से बाद नजर आने वाली है. सूत्रों के मुताबिक यह अभिनेत्री इस साल कान फिल्म महोत्सव में भारत के प्रतिनिधित्व के 15 साल भी पूरे करने वाली है। इसके साथ साथ एक और बॉलीवुड की खूबसूरत बाला मल्लिका भी कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आएगी.

अब सुनने में आ रहा है कमाई के मामले में सभी रिकार्ड को तोड़ने वाली फिल्म 'बाहुबली' भी अब कान में अपना जादू बिखेरने वाली है. पता चला है कि 'बाहुबली द बिगिनिंग' के निर्देशक एस.एस. राजामौली और निर्माता शोबू यार्लागड्डा आने वाले कान फिल्म समारोह में एक पैनल चर्चा का नेतृत्व करेंगे. इस जाने माने फिल्म फेस्ट‍िवल में दक्षिण भारतीय फिल्में भी दिखाई जाएंगी. बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजामौली को हाल में ही 63वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट फीचर फिल्म के अवॉर्ड से नवाजा गया है.

वह मार्चे डु फिल्म समारोह में फिल्मों में 'वर्चुअल रियलिटी' पर होने वाली चर्चा का नेतृत्व करेंगे. यह फिल्म फेस्टिवल 11 मई से 22 मई तक आयोजित होगा और फिल्म की टीम 16 मई के समारोह का हिस्सा होगी बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने कहा कि उनकी फिल्म के लिए कान फिल्म महोत्सव एक अच्छा मंच होगा.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -