OMG! एक आंख से अंधे है राणा दग्गुबाती

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और बाहुबली के भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और कोई न कोई बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati)उन सितारों में से एक हैं जिन पर लाखों फैंस जान छिड़कते हैं. राणा दग्गुबाती की फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतारे लगती हैं. उनके लुक्स कॉपी करना फैंस अपनी शान समझते हैं. फिल्म 'बाहुबली' में उनके भल्लालदेव के किरदार ने तो जमकर वाहवाही बटोरी थी. राणा दग्गुबाती के फेम के आगे फैंस उनकी कमियां भी भूल जाते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि राणा दग्गुबाती एक आंख से देख नहीं सकते हैं. खुद राणा दग्गुबाती ने एक तेलगू शो के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी एक आंख की रोशनी जा चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के दौरान राणा दग्गुबाती ने कहा था, 'मैं आपको एक ऐसा राज बताने जा रहा हूं जिसको सुनकर यहां पर बैठे सभी लोग चौंक जाएंगे. मैं केवल अपनी बायीं आंख से देख सकता हूं. मेरी दाहिनी आंख किसी और की अमानत है. उस इंसान की मौत के बाद ये आंख मुझे दान में मिली. अगर मैं अपनी एक आंख बंद कर लूं तो मुझे कुछ नहीं दिखाई देगा. वायरल हो रही वीडियो में राणा दग्गुबाती की ये बात सुनकर वहां पर मौजूद हर इंसान काफी हैरान नजर आ रहा है.'

आगे राणा दग्गुबाती करते नजर आ रहे हैं कि, 'मैं काफी छोटा था जब मेरी आंख का ऑपरेशन किया गया था. जिसके बाद मैंने मेरी पढ़ाई पूरी की और अपना करियर बनाया. आई डोनेशन के डरिए हमें भी ऐसे लोगों की मदद करनी चाहिए. हिम्मत हारने से कुछ हासिल नहीं होगा. उम्मीद रखने से एक न एक दिन दर्द चला ही जाएगा. बस तुमको खुश रहते हुए आगे बढ़ते रहना है.' जानकारी के लिए हम बता दें कि वीडियो में राणा दग्गुबाती एक ऐसी महिला से बात करते नजर आ रहे हैं जिसकी एक आंख खराब है. अपनी बातों के जरिए राणा दग्गुबाती ने उस महिला को हिम्मत देने की कोशिश की है. राणा दग्गुबाती की ये कोशिश फैंस को बहुत पसंद आ रही है. यही वजह है जो राणा दग्गुबाती की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

रिया के इस लुक के फैंस हुए दीवाने, यहां देखे फोटो

राइमा सेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी ये खूबसूरत फोटो

इस फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई अभिनेत्री एना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -