क्लीनशेव बाहुबली का नया शानदार लुक
क्लीनशेव बाहुबली का नया शानदार लुक
Share:

राजामौली की बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली 2' की सफलता को देखते हुए अब हर कोई फिल्म निर्देशक और निर्माता अपनी फिल्म में साऊथ के प्रभास को लेना चाहता है और अगर फिल्म में प्रभास फ़ाइनल हो भी जाते है तो उनके साथ लीडिंग ऐक्ट्रेस के लिए उनके जहन में बस एक ही नाम होता है और वे है अनुष्का शेट्टी. ऐसे में अब खबर है कि प्रभास की साल 2018 में आने वाली फिल्म साहो के लिए अनुष्का शेट्टी से बात चल रही है.

अब यह तो सब ठीक है लेकिन अभी हाल ही में हमे प्रभास के बारे में यह पता चला है कि वह अभी कुछ समय से विदेश में छुट्टियां बिता रहे थे लेकिन अब उनका स्वदेश आगमन हो गया है. जी हां हमारा यह बाहुबली यानि कि प्रभास अपनी छुट्टियों को खत्म कर पूर्व में देश लौंट आए है. तथा देखा जाए तो अगर सब कुछ ठीक रहा तो प्रभास संग अनुष्का शेट्टी कि ये प्यारी सी जोड़ी एक बार फिर आपको सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते हुए दिखाई देगी.

बता दे की अपनी शादी के खबरों के बाद प्रभास एकबार फिर चर्चाओं में आ गये हैं. हाल ही में प्रभास का लेटेस्‍ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे क्‍लीन शेव में नजर आ रहे हैं. 'बाहुबली 2' की धमाकेदार सफलता के बाद प्रभास अमेरिका में छुट्टियां मना रहे थे. प्रभास के इस लुक को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

 

'दंगल' 2000 करोड़ के करीब...

प्लेन में आराम के मूड में नजर आए महानायक...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -