बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं प्रभास
बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं प्रभास
Share:

बाहुबली स्टार प्रभास आधिकारिक तौर पर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता को बहुभाषी फिल्म 'साहो' में देखा जाएगा, जिसे तेलुगु और तमिल के अलावा हिंदी में भी शूट किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, अभिनेता दक्षिण की भाषाओं में कुशल है; हालाँकि, उन्हें हिंदी में कठिनाई हो रही है। और अपने चरित्र के साथ न्याय करने के लिए, अभिनेता ने हिंदी सबक लिया है।

इन कारण और बढ़ गई रजनीकांत की दरबार में व्यस्तता

बताया जा रहा है की फिल्म को हिंदी में डब करने के बजाय, फिल्म निर्माताओं ने कम से कम प्रभास की डब सहित फिल्म से महत्वपूर्ण पात्रों को अपनी आवाज में बनाने का फैसला किया है। इसलिए, प्रभास ने स्पष्ट रूप से अपनी भूमिका की तैयारी में एक विशेष ट्यूटर से हिंदी सबक लेना शुरू कर दिया है। यद्यपि वह इससे परिचित है, प्रभास इसमें धाराप्रवाह विश्वास नहीं कर सकते। 

महेश बाबू की महर्षि को मिली बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत

इसी के साथ अभिनेता प्रभास ने कहा, "साहो अपनी कहानी और सेटिंग के साथ पूरे देश में दर्शकों को आकर्षित करेगा। यह मुश्किल नहीं है, लेकिन हिंदी मेरी पहली भाषा नहीं है। इसलिए, बहुत तैयारी की गई। मैं इसे पढ़ और लिख सकता हूं। भाषा, लेकिन हम घर पर हिंदी में नहीं बोलते हैं। " उन्होंने कहा, "मैंने इसके लिए बहुत होमवर्क किया है और सोनी (मेरे शिक्षक) ने एक महीने से अधिक समय तक संवाद कक्षाएं संचालित कीं। पहला शेड्यूल मेरे लिए कठिन था, लेकिन दूसरे से, यह बेहतर हो गया। मैं केवल इतना ही रहूंगा। हिंदी में इसके लिए डबिंग करें। 

अब किसी से मज़ाक नहीं करते अजय देवगन, बताया ये कारण

विजय और रश्मिका की बहुप्रतीक्षित फिल्म इस दिन होगी रिलीज

महेश बाबू की महर्षि पर कुछ ऐसा रहा दर्शकों का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -