'बाहुबली' की प्रेमिका का घर देख आप भी बोलेंगे, 'कितना मस्त है!'
'बाहुबली' की प्रेमिका का घर देख आप भी बोलेंगे, 'कितना मस्त है!'
Share:

एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' में प्रभास की लवर का रोल प्ले कर पॉपुलर हुई अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का शानदार घर देख आप भी कह उठेंगे-'कितना मस्त है!' बता दें कि तमन्ना का घर इंटरनली काफी खूबसूरत है, जिसे आप देखते रहेंगे। 

मालूम हो कि तमन्ना की पैदाइश मुम्बई (महाराष्ट्र) की है। उनका जन्म 21 दिसंबर, 1989 को हुआ। फिल्म 'बाहुबली' में उन्होंने लड़ाका राजकुमारी अवंतिका का किरदार निभाया था। जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था। आपको बतादें कि तमन्ना रियल लाइफ में भी एक क्वीन की तरह रहती हैं। उनके घर कि इनसाइड फोटोज देख आप इसका अंदाज़ा लगा सकते है।  

अभिनेत्री तमन्ना साउथ फिल्मों की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। उन्होंने महज 15 साल की उम्र में बॉलीवुड फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जबकि तमन्ना ने फिल्म श्री से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने 'बाहुबली' सहित कई बेहतरीन फ़िल्में दी। 

वैसे यह कम ही लोग जानते है कि उन्होंने 13 साल की उम्र में साल 2003 में फिल्म 'इनक्कु 20 उनक्कु 18' में काम किया। लेकिन उन्हें इस फिल्म से किसी ने नोटिस नहीं किया। साथ ही उन्होंने कई ऐड फिल्मों में भी काम किया है। जिसमें सेलकोन मोबाइल, फैंटा, चंद्रिका आयुर्वेदिक सोप के विज्ञापन शामिल हैं।

'रईस' भी बने 'बाहुबली'

'बाहुबली2' के बाद फिर से प्रभास का नया अवतार हमे देखने को मिलेगा....

शाहरुख़ 600 करोड़ की फिल्म से हुए OUT

'बाहुबली' प्रभास की अगली फिल्म का बजट सुन चौंक जाओगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -