बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं बाहुबली की मां 'शिवगामी'
बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं बाहुबली की मां 'शिवगामी'
Share:

साउथ की बहुत ही बेहतरीन और शानदार अभिनेत्री राम्या कृष्णन को तो आप सभी बहुत ही अच्छे से जानते होंगे. राम्या ने फिल्म 'बाहुबली' और 'बाहुबली-2' में काम करने के बाद अपना नाम बॉलीवुड से लेकर टॉलीवूड तक काफी मशहूर कर दिया. आज राम्या का नाम लोगो की जुबान पर सबसे पहले आता है.

राम्या ने अपने किरदार से आज सभी के दिलों में जगह बनाई है और इनका नाम इंडस्ट्री में चमकता सितारा बन चुका है. आज भी लोग राम्या को माँ शिवगामी के नाम से जानते है और इसी नाम से पुकारते भी है. जिस तरह राम्या ने अपने किरदार को 'बाहुबली' और 'बाहुबली-2' में निभाया था वैसे शायद ही कोई और अभिनेत्री निभा पाती. राम्या ने बॉलीवुड में भी काफी नाम कमाया है, आप सभी ने इन्हे बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करते हुए देखा होगा.

जी हाँ, राम्या ने बॉलीवुड में फिल्म दयावान से डेब्यू किया था और इस फिल्म में उनका किरदार बहुत छोटा था लेकिन शानदार था. दयावान के बाद राम्या फिल्म 'परंपरा' में नजर आई और उसके बाद इन्हे 'शपथ' 'बनारसी बाबू' में भी देखा गया. इन्होने बॉलीवुड के दिगज अभिनेताओं अमिताभ, शाहरुख, विनोद खन्ना, गोविंदा और जैकी श्रॉफ के साथ काम किया है. इन दिनों राम्या अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है.

फिल्म के सुपरहिट होने के बाद महेश बाबू को मिली एक और खुशखबरी

रजनीकांत-प्रभास के बाद अब महेश का भी स्टेचू होगा मैडम तुसाद म्यूजियम में

तीन साल बाद छोटे पर्दे पर लौटी इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -