इस वजह से बाहुबली की माँ शिवगामी बनी ये एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा!
इस वजह से बाहुबली की माँ शिवगामी बनी ये एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा!
Share:

आप सभी को याद हो ब्लॉकबस्टर मूवी बाहुबली में शिवगामी का रोल निभाने के बाद बहुत पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस रम्या कृष्णन अब एक बार फिर चर्चाओं का हिस्सा बन गईं हैं. जी हाँ, वह जल्द ही फिल्म सुपर डीलक्स में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में वह कोई और नहीं बल्कि पोर्न स्टार के रोल में दिखाई देने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि त्यागराजन कुमारराज के निर्देशन में बनी फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है, सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है.

वहीं अब एक इंटरव्यू में रम्या ने बताया कि पोर्न स्टार का रोल करने में उन्हें किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा. हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार डायरेक्टर कुमारराजा की वजह से रम्या को एक खास सीन को करने के लिए 2 दिनों में 37 बार टेक लेने पड़े. इस बारे में बात करते हुए रम्या ने कहा- ''मुझसे ज्यादा, मेरे असिस्टेंट शॉक्ड थे. कुछ रोल पैसों के लिए होते हैं, कुछ पॉपुलैरिटी के लिए तो कुछ पैशन के लिए. सुपर डीलक्स मैंने पैशन के लिए की है.''

वहीं इस बारे में बात करते हुए डायरेक्टर कुमारराजा ने कहा- रम्या 'मल्लू अनकट' में पोर्न स्टार का रोल करने के लिए एक अजीब शख्स थीं. हमने इस रोल के लिए पहले नाडिया को अप्रोच किया था. रम्या बहुत कूल थी. इस रोल के लिए उन्होंने खुद को अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकाला है.'' आप सभी को यह भी बता दें, सुपर डीलक्स का ट्रेलर इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है और जल्द ही इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा और रिलीज होने के बाद इसकी कमाई का अंदाजा सुपरहोइत फिल्मों के जैसे लगाया जा रहा है. फिल्म में विजय सेथुपथी, समांथा, फहाद फासिल, रम्या कृष्णन, मास्किन लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

'बाहुबली 2' का हिस्सा नहीं बनने वाली थी ये एक्ट्रेस लेकिन फिर

ट्रक से जा टकराई इस मशहूर एक्टर की कार, हुआ बड़ा एक्सीडेंट

लहंगा चोली में टीवी की इस सेक्सी विलेन ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -