अब हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं बाहुबली?
अब हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं बाहुबली?
Share:

फिल्म बाहुबली के बाद से मशहूर हुए अभिनेता प्रभास इन दिनों अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. कुछ दिन पहले ही ऐसी ख़बरें सुनने में आई थी कि प्रभास साउथ सिनेमा और बॉलीवुड में सफल होने के बाद जल्द ही हॉलीवुड की ओर रुख करेंगे. इस खबर को सुनकर दुनियाभर में मौजूद प्रभास के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे और सभी बस प्रभास की हॉलीवुड फिल्म के आने के इंतजार भी करने लगे थे लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सुनने में आई है जिससे कि प्रभास के फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर सकता है.

खबर ये है कि फ़िलहाल प्रभास का हॉलीवुड में जाने का कोई प्लान नहीं है. जी हाँ... अभी आने वाले कुछ समय तक प्रभास बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में ही काम करेंगे. बता दें प्रभास के हॉलीवुड डेब्यू की खबरें तब सामने आई थी जब हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक पैंथर' के एक्टर विन्सटन ड्यूक ने प्रभास की तारीफ की थी.

ड्यूक ने प्रभास की जमकर तारीफें की थी जिसके साथ ही उनकी फिल्म बाहुबली की भी खूब तारीफ की थी. इतना ही नहीं ड्यूक ने तो सोशल मीडिया पर 'बाहुबली द बिगनिंग' और 'बाहुबली द कन्क्लूजन' के पोस्टर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी भी बनाई थी.

इन्हे कहा गया है दुनिया की सबसे सेक्सी और परफेक्ट फिगर वाली महिला

केटी पेरी के फुटवियर में लगा सुगंध का तड़का

इस एनिमेटेड फिल्म में अपनी आवाज देंगे जैकी चैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -