क्या 'दंगल' और क्या 'सुल्तान' 'बाहुबली2' बनी सबसे महान....
क्या 'दंगल' और क्या 'सुल्तान' 'बाहुबली2' बनी सबसे महान....
Share:

लोगो का सस्पैंस अब जो के समाप्त हो गया है. जी हाँ, आखिरकार 22 महीने बाद अब लोगों को इसका जवाब भी मिल गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...? इसमें राजमाता शिवगामी का रोल था. मूवी में इसका कारण डिटेल में बताया गया है. इस जवाब को सीक्रेट रखने के लिए मूवी से जुड़े 150 लोगों से बॉन्ड भरवाए गए थे तथा इन 150 क्रू-मेंबर्स से बॉन्ड भरवाकर गोपनीयता की शपथ भी दिलवाई गई थी.' जब कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा वाले सवाल का जवाब शूट किया जाना था.

अब बात कर ली जाए फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब जवाब सुनकर आप के भी पैरों तले से कही जमीन ही न खिसक जाए. जी हाँ, पता चला है कि, साऊथ के निर्देशक एसएस राजामौली की इस भव्य फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड ग्रॉस 201 करोड़ की कमाई की है. केआरके बॉक्स ऑफिस ने बताया है कि  पहले दिन इस फिल्म ने भारत में 145 करोड़, यूएसए में 33 करोड़, गल्फ में 11 करोड़, बाकी जगहों पर 12 करोड़ कमाई की है.

कुल मिलाकर इस फिल्म ने पहले दिन ग्रॉस 201 करोड़ की कमाई की है. इस बाबत हमारे मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने भी ट्वीट करके बताया है कि ‘बाहुबली 2′ के हिंदी वर्जन ने पहले दिन की कमाई के मामले में सलमान खान की ‘सुल्तान’ और आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को पीछे छोड़ दिया है. हालांकि हिंदी में कमाई का वास्तविक आंकड़ा अभी नहीं आया है. 

थिएटर में इंटरवल के पहले ही चला दिया बाहुबली 2 का क्लाइमेक्स पार्ट

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...इस सीन के शूट से पहले 150 लोगो ने ली थी गोपनीयता की शपथ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -