सोशल मिडिया पर छिड़ी जंग, क्या है बाहुबली का धर्म
सोशल मिडिया पर छिड़ी जंग, क्या है बाहुबली का धर्म
Share:

हिंदी सीने जगत इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही बाहुबली 2 ने अब तक 500 करोड़ का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया है. लेकिन अब फिल्म से जुड़ा एक बड़ा सवाल आ गया है. यह सवाल कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा से भी बढ़कर है. दरअसल यह सवाल है कि आखिर बाहुबली का धर्म क्या था. क्या वो हिन्दू धर्म का था. क्योकि फिल्म बाहुबली 2 को देखकर लगता है कि यह फिल्म हिंदू धर्म का प्रचार कर रही है. ऐसा हम नहीं कह रहे है.

सोशल मीडया पर फिल्म को देखने के बाद अब फेन्स के बिच इस फिल्म को लेकर विवाद चल रहा है. और अब यह विवाद बाहुबली के धर्म तक पहुँच गया है. दरअसल फिल्म को देखने के बाद सब एक ही बात बोल रहे है कि आखिर फिल्म में हिन्दू धर्म को इतना बड़ा चढ़ाकर क्यों दिखाया गया है. फिल्म के कुछ सिन तो इसी और इशारा करते है जैसे शिवेंदु का शिवलिंग को उठाना, महिष्मति में पशु पूजा, और देवसेना के राज में कृष्ण पूजा. ऐसे में सोशल मिडिया पर एक नया विवाद छिड़ गया है कि आखिर बाहुबली 2 फिल्म में हिन्दू धर्म को इतना बड़ा चढ़ाकर क्यों दिखाया गया है. फिल्म के द्वारा अक्षय कुमार और तीनो खान , सलमान ,शाहरुख़ और आमिर पर भी निशाना साधा जा रहा है.

और कहा जा रहा है कि हिन्दू धर्म को निचा दिखाए बिना भी फिल्म बनाई जा सकती है और वो है बाहुबली 2 .आपको बता दे कि फिल्म वर्ल्ड वाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. वही फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में करीब 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म का निर्माण वैसे तो तेलगु में हुआ है लेकिन यह फिल्म हिंदी के साथ साथ में 6 अन्य भाषाओ में रिलीज हुई है. फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, रमैया कृष्णा, राणा दग्गुबती,तमन्ना भाटिया और सत्यराज ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म को भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है.

बाहुबली 2 का धमाल कमाए 500 करोड़

लो जनाब अब साड़ियों पर भी चढ़ा बाहुबली रंग....

'बाहुबली2' की जबरदस्त आंधी से 'दंगल' व 'सुल्तान' हुई धराशाही

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -