Video: टाइगर और श्रद्धा के धमाकेदार एक्शन के साथ लॉन्च हुआ 'बागी' का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'बागी' में अपने जबरदस्त एक्शन में नजर आने वाले है तथा खबरों के मुताबिक टाइगर व श्रद्धा की आने वाली फिल्म 'बागी' का एक्शन से भरपूर ट्रेलर आ चूका है. गौरलतब है की फिल्म 'बागी' के पहले जारी हुए पोस्टर्स में यह दोनों ही अभिनेता टाइगर व श्रद्धा बहुत ही रफ-टफ लुक में नजर आ रहे थे।

सब्बीर खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'बागी' जिसे की साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करने वाले है. इस फिल्म में अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर भी बहुत से खतरनाक स्टंट को करते हुए नजर आये है. दोनों के फाइट सीन के अलावा इनका रोमांस भी दर्शकों को देखने को मिलेगा. बता दे की अभिनेत्री श्रद्धा जो की अभी हाल फ़िलहाल फिल्म बागी के अलावा अपनी दूसरी फिल्म 'रॉक ऑन 2' में भी काम कर रही हैं.

टाइगर श्रद्धा की यह फिल्म बागी जो की जल्द ही अप्रैल में दर्शको के सामने आने वाली है. साजिद, सब्बीर और टाइगर ने इससे पहले 'हीरोपंती' में भी साथ काम किया था।  'हीरोपंती' में टाइगर के आपोजिट कृति सनन ने मुख्य भूमिका निभाई थी. आपको बता दे कि सब्बीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बागी: रिबेल्स इन लव’ 29 अप्रैल को रिलीज़ होगी.
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -