बागी 3 में हुई इस गली बॉय एक्टर की एंट्री, होगा बहुत ख़ास किरदार
बागी 3 में हुई इस गली बॉय एक्टर की एंट्री, होगा बहुत ख़ास किरदार
Share:

टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर फ़िल्म बागी 3 को लेकर लगातार खबरें आ रही है और इस फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से शुरू हो चुकी है. ऐसे में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर एक बार फिर से अपनी जोड़ी लेकर इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. दोनों अपनी एक्शन से भरी फ़िल्म के अगले शूटिंग शेड्यूल के लिए सर्बिया रवाना होने जा रहे है और वहां इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के अलावा रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे और सतीश कौशिक भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. ऐसे में अब बागी 3 की कास्ट में गली बॉय एक्टर विजय वर्मा का नाम भी जुड़ गया है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक टाइगर श्रॉफ की बागी 3 में विजय का रोल अहम है और ऐसा सामने आया है कि, ''विजय वर्मा का किरदार काफ़ी अहम होगा जो फ़िल्म में टाइगर के किरदार की मदद करते हुए नजर आएगा.'' आपको बता दें कि विजय ने पहले ही टाइगर और श्रद्धा के साथ मुंबई में अपने हिस्से की शूटिंग कर ली है और फ़िल्म की कास्ट 8 नवंबर को सर्बिया पहुंचेगे जहां फ़िल्म के अहम हिस्सों को शूट किया जाएगा.

इसी के साथ ऐसा माना जा रहा है कि ये सबसे लंबा शूटिंग्स हेड्यूल होगा जो तकरीबन महीने भर तक चलने वाला है. ऐसे में आपको बता दें कि यह फ़िल्म 6 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. वैसे आपको याद हो इसके पहले श्रद्धा और टाइगर फिल्म बाघी में नजर आए थे और बाघी 2 में दिशा पटानी को टाइगर के अपोजिट देखा गया था. वहीं अब एक बार फिर टाइगर दिशा के साथ नजर आने वाले हैं.

शो में 4 साल के बच्चे को स्वरा भास्कर ने दी गालियां, शिकायत हुई दर्ज

Video: बेटे संग फैंस के बीच फंसे अजय देवगन, गुस्से में किया ऐसा काम!

कुली नंबर 1 : फिल्म के सेट से वरुण धवन और सारा अली खान की खूबसूरत फोटो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -