तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक होगी Baaghi 3, श्रद्धा-टाइगर के अलावा ये एक्टर आएगा नज़र
तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक होगी Baaghi 3, श्रद्धा-टाइगर के अलावा ये एक्टर आएगा नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म 'बागी 3' के लिए उनके फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. बागी सीरिज की ये तीसरी कड़ी है जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है. इन  दोनों ने साल 2016 में बागी में काम किया था और तीसरी फिल्म में दोनों साथ दिखाई देंगे। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के बारे में जानकारी सामने आई है कि इस बार फिल्म की कहानी कैसी होने वाली है. चलिए आपको भी बता देते हैं इस फिल्म के बारे में.  

दरअसल, हाल ही में यह खुलासा हुआ है कि बागी 3 में रितेश देशमुख भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। यानि श्रद्धा और टाइगर के अलावा रितेश भी दिखाई देने वाले हैं. बता दें, इस फिल्म की कहानी का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. पर हम अपको बता देते हैं कि फिल्म कैसी होने वाली है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये तमिल फिल्म 'वेट्टई' का हिंदी रिमेक होगी। यानि एक बार फिर साउथ की कहानी पर हिंदी फिल्म बनाई जा रही है. 

टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख सुपरहिट तमिल फिल्म वेट्टइ की रिमेक में दिखाई देंगे। ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी जिसमें आर्या, आर माधवन, समीरा रेड्डी और अमाला पॉल मुख्य भूमिका में थे. हिंदी फिल्म में रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ भाई होंगे। श्रद्धा कपूर फीमेल लीड निभाएंगी। वहीं साजिद नाडियावाला ने वेट्टई के राइट्स खरीद लिए हैं और इसे बागी 3 के लिए इस्तेमाल करेंगे। तमिल फिल्म में आशुतोष राणा भी अहम किरदार में थे। फ़िलहाल इसकी शूटिंग जारी है और अगले साल इसे रिलीज़ किया जायेगा. 

बागी 3 : दिशा का साथ छोड़ फिर श्रद्धा संग दिखें टाइगर, शूटिंग हुई शुरू

आज से शुरू होगी Baaghi 3 की शूटिंग, एक्शन के लिए टाइगर ने सीखे ये आर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -