इन दमदार पोस्टर्स के साथ टाइगर ने बताई बागी-3 की रिलीज़ डेट
इन दमदार पोस्टर्स के साथ टाइगर ने बताई बागी-3 की रिलीज़ डेट
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म बागी और बागी 2 के बाद अब जल्द ही टाइगर श्रॉफ बागी 3 लेकर आने को तैयार हैं. हाल ही में टाइगर ने बागी-3 का भी ऐलान कर दिया है. जी हाँ... टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फिल्म के पोस्टर के पोस्टर शेयर किये है और इसी के जरिए उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान किया है.

आपको बता दें बागी-3 साल 2020 में 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है. जी हाँ... और हर बार की तरह इस बार भी टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है. टाइगर के अभिनय और उनके एक्शन ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. आपको बता दें इस फ्रैंचाइजी के दोनों ही पार्ट्स ने फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था और इसी वजह से मेकर्स ने बागी 3 बनाने का फैसला लिया है.

जानकारी के मुताबिक फिल्म बागी-3 का निर्देशन अहमद खान करेंगे वहीं फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. उन्होंने भी इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. बागी ने टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर और बागी-2 में दिशा पटानी नजर आई थी लेकिन इस बार टाइगर के साथ कौनसी एक्ट्रेस रोमांस करेंगी फिलहाल इस बात की घोषणा नहीं हुई है. अब तक सारा अली खान का नाम सामने आ रहा था लेकिन सारा ने इसे महज अफवाह बताया था.

शाहिद की फिल्म के हर सीन के लिए किये गए इतने कॉलेज बुक, ऐसे होगी सभी में शूटिंग

इस बात से बेहद परेशान हैं सनी लियोनी, बताई वजह

Photos : 70 साल की उम्र में भी ऐसे कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पीछे नहीं हटती हेमा मालिनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -