'बागी 3' के लिए नहीं मिल रही कोई हीरोइन, परेशान हुए मेकर्स!
'बागी 3' के लिए नहीं मिल रही कोई हीरोइन, परेशान हुए मेकर्स!
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बागी 3’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. दरअसल इस फिल्म के लिए लीड एक्टर के तौर पर टाइगर श्रॉफ का नाम तो तय हो गया है लेकिन लीड एक्ट्रेस के लिए अब तक कोई भी हीरोइन नहीं मिली है. इस बारे में फिल्म निर्माता ने कहा कि एक्ट्रेस के नाम पर मुहर नहीं लगाई है.

आपको बता दें जब से इस फिल्म के नाम का ऐलान हुआ है तब से ही मेकर्स को इसकी हीरोइन नहीं मिल रही है और ये तलाश अब तक जारी है. लेकिन कोई भी स्थिति अब तक साफ ही नहीं हो पाई है. कुछ दिन पहले ही ऐसी खबरे सामने आई थी कि इस फिल्म में दिशा पटानी ही टाइगर श्रॉफ के अपोजिट ‘बागी 3’ में भी नजर आएंगी लेकिन कुछ ही दिनों बाद ये खबर सामने आई कि दिशा नहीं बल्कि श्रद्धा फिल्म में नजर आएंगी.

इसके बाद फिल्म से श्रद्धा का नाम हटकर सारा अली खान का नाम जुड़ा. लेकिन ये खबर भी बस खबर ही बनकर रह गई. हाल ही में फिल्म निर्माताओं ने इस बारे में कहा कि, 'अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम पर मुहर नहीं लगी है. हम फिल्म की लीड स्टार को लेकर काफी खबरें सुन रहे हैं लेकिन हम बता दें कि अभी तक किसी को भी अप्रोच नहीं किया गया है. फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज में ही है और जैसे ही ये पूरी होती है तो टाइगर के अपोजिट लीड एक्ट्रेस का चुनाव किया जाएगा.’

टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने पर सारा ने किया इंकार, ये है वजह

इस वजह से बहुत ज्यादा दबाव में चल रहे हैं टाइगर श्रॉफ, किया बड़ा खुलासा

Sonchiriya Trailer : पहली बार डाकुओं के डायलॉग जीत लेंगे आपका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -