रिलीज़ होने को तैयार एक्शन से भरपूर खूबसूरत लव स्टोरी बागी-2
रिलीज़ होने को तैयार एक्शन से भरपूर खूबसूरत लव स्टोरी बागी-2
Share:

इस शुक्रवार यानी 30 मार्च को टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म बागी-2 रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में दिशा और टाइगर की शानदार लव केमिस्ट्री और एक्शन सीन्स नजर आने वाले है. बागी-2 फिल्म बागी का दूसरा पार्ट है. बागी फिल्म तो हिट साबित हुई थी लेकिन बागी-2 की कहानी उससे काफी अलग है. इस फिल्म में दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, प्रतीक बब्बर, दर्शन कूमार, रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपायी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के सभी कलाकार काफी स्ट्रांग एक्टर्स है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा हुआ है कि इस फिल्म में दिशा पटानी ने कोई भी एक्शन सीन नहीं किया है. बागी-2 में वो एक अलग ही किरदार में नजर आएंगी. लेकिन इस फिल्म में टाइगर के सुपरहिट एक्शन सीन एक बार फिर देखने को मिलने वाले है.

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी में लड़का-लड़की एक-दूसरे से प्यार करते है औऱ अपने प्यार के लिए दुनिया से लड़ रहे है. फिल्म में एक्ट्रेस किस तरह से लड़के से मिलती है कैसे टाइगर बागी बनते है ये सब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

खास बात तो ये है कि इस फिल्म में एक्शन सीन फिल्माने के लिए टाइगर ने किसी भी प्रकार की कोई ट्रेनिंग नहीं ली है. उन्होंने बस अपने फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन पर ध्यान दिया है हालाँकि इस फिल्म के लिए टाइगर को मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग जरूर लेनी पड़ी है. बागी-2 के लिए टाइगर ने अपने बाल तक कटवा लिया है और ये टास्क टाइगर के लिए काफी टफ था क्योकि उन्हें अपने बालों से बहुत प्यार था. बचपन से ही टाइगर ने अपने बाल लम्बे रखे है. खैर अब देखना तो ये है कि बागी-2 दर्शकों का दिल जितने में कामयाब हो पाती है या नहीं.

फिर सरेआम सिगरेट के कश मारती नजर आई पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा

उर्वशी की तरह ही उनकी मॉम भी हैं सुपर गॉर्जियस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -