शानदार प्रदर्शन के साथ इतने कमाने में कामयाब हुई ‘बागी-2’
शानदार प्रदर्शन के साथ इतने कमाने में कामयाब हुई ‘बागी-2’
Share:

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म ‘बागी-2’ अपने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. टाइगर की ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई. वहीं इसने कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिए. फिल्म के बिजनेस के आकंड़ों को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं.

तरण के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 25 करोड़ 10 लाख रुपए का बिजनेस किया, शनिवार को 20 करोड़ 40 लाख रुपए की कमाई की, रविवार को 27 करोड़ 60 लाख का कलेक्शन किया, सोमवार को12 करोड़ 10 लाख रुपए अपने नाम किये. फिर मंगलवार को फिल्म ने 10 करोड़ 60 लाख का बिजनेस किया. वहीं बुधवार को 9 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की और गुरुवार को फिल्म ने 7 करोड़ 95 लाख रुपए का बिजनेस किया.

इस हिसाब से फिल्म का भारत में अब तक का कुल कलेक्शन 112 करोड़ 85 लाख रुपए हो गया है. इतनी शानदार कमाई देखकर उम्मीद की जा रही है कि दूसरे हफ्ते भी फिल्म का बेहतरीन प्रदर्शन रहेगा. फिल्म में टाइगर रॉनी के किरदार में है तो अभिनेत्री दिशा पटानी नेहा के किरदार में है. फिल्म में टाइगर और दिशा के अलावा प्रतीक बब्बर, रणदीप हुड्डा और मनोज बाजपेयी भी दमदार भूमिका में हैं.

ये भी पढ़े

अक्षय की गोल्ड से भिड़ेगी जॉन अब्राहिम की ये फिल्म

Movie Review : मिसिंग में थोड़ा मिस रहा एंटरटेनमेंट

साल ही सबसे सफल फिल्मों में शुमार हुई बागी 2

जानिए इरफ़ान खान की पिछली पांच फिल्मों के कलेक्शन के बारे में....

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -