साल की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म बनी 'बागी-2'

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अभिनीत फिल्म 'बागी 2' को रिलीज़ हुए 2 हफ्ते से ज्यादा हो गए हैं और इसी के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई जारी है. हले ही दिन में फिल्म ने जबरदस्त कमाई करके साल 2018 की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'पद्मावत' को मात दी और 25 करोड़ अपने नाम किये. वहीं दिन ब दिन फिल्म की कमाई बढ़ती जा रही है. यही नहीं बल्कि टाइगर की ये फिल्म 2018 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है.

ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि डायरेक्टर अहमद खान की नई फिल्म ‘बागी-2’ को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म ने 14 दिनों में दुनियाभर में 200 करोड़ रुपये की ग्रॉस कमाई कर डाली है. फिल्म ने देश में अब तक 148.45 करोड़ का कारोबार किया है और विदेशों में इसकी कमाई 41.76 करोड़ रुपये रही है. अगर आप इन दोनों आंकड़ो को जोड़ दें और उसका ग्रॉस निकालें तो फिल्म की कमाई 232.06 रुपये करोड़ हो जाती है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, रविवार को फिल्म ने लगभग 27 करोड़ रुपए का कलेक्शन और सोमवार को फिल्म ने 12.10 करोड़ की कमाई की. इस तरह फिल्म ने 4 दिन में ही 85 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं पांचवें दिन बागी 2 ने अजय देवगन की फिल्म 'रेड' को पीछे छोड़ते हुए जबरदस्त 96 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपए बताया जा रहा है, जिसमें प्रोडक्शन का बजट करीब 45 करोड़ है वहीं प्रमोशन पर 15 करोड़ रुपए खर्च किए गए.

 फिल्म 'बागी 2' में टाइगर और दिशा के अलावा प्रतीक बब्बर, रणदीप हुड्डा और मनोज बाजपेयी भी दमदार भूमिका में हैं. टाइगर और दिशा के ये फिल्म बागी का सीक्वल है. गौरतलब है कि बागी में टाइगर के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थी.

आमिर खान की शुक्रगुजार है ये सिंगर

सलमान को टक्कर दे रही हैं इरफ़ान की 'हिंदी मीडियम'

पांच दिनों में सिर्फ इतने पर सिमट गई ‘ब्लैकमेल’

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -