बागी-2 में टाइगर के साथ कृति,जैकलीन या फिर श्रद्धा आखिर कौन....?
बागी-2 में टाइगर के साथ कृति,जैकलीन या फिर श्रद्धा आखिर कौन....?
Share:

टाइगर की पूर्व की सफतलम फिल्म 'बागी' जिसे की काफी पसंद किया गया था. तथा इस फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रियां भी मिली थी. तथा अब सुनने में आया है कि क्या बागी-ए रिबेल फॉर लव के बाद टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। खबर है कि फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म का सीक्वल भी बना रहे हैं। तथा इसमें भी हमे क्या ये हिट जोड़ी ही लीड रोल निभाती नजर आएंगी। चर्चा है की अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. लेकिन एक्ट्रेस को लेकर सस्पेंस बरकरार है.

खबरें आ रही हैं कि कृति सैनन या जैकलीन फर्नांडिस में से कोई एक इस फिल्म की हीरोइन हो सकती हैं. बता दें कि इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करने वाले हैं. एक ओर जहां जैकलीन ने साजिद के बैनर के तहत 'हाउसफुल' फ्रैन्चाइजी और 'किक' में काम किया है, वहीं दूसरी ओर कृति ने भी बॉलीवुड में डेब्यू साजिद की फिल्म 'हीरोपंती' से की थी.

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में से कौन टाइगर श्रॉफ के अपोजिट हमें दिखाई देती हैं. वैसे जानकारी के मुताबिक 'बागी 2' की शूटिंग अगले साल जनवरी में शंघाई में शुरू होगी। अभी वैसे भी अभिनेता टाइगर श्रॉफ हमे अपनी आगामी फिल्म 'फ़्लाइंग जाट' में नजर आने वाले है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -