देखिये 'बादशाहो' में अजय और इलियाना की रासलीला...
देखिये 'बादशाहो' में अजय और इलियाना की रासलीला...
Share:

 आपको बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आगामी फिल्म 'बादशाहो' का पहला गाना मेरा रश्के कमर.. शुक्रवार को रिलीज होगा. अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए गाने की एक तस्वीर साझा की है. बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन जिनकी आगामी बहुचर्चित फिल्म 'बादशाहो' जिसके चर्चे गली मोहल्लो में है. वैसे भी बता दे कि 'बादशाहो' जिसके कुछ पोस्टर रिलीज हो गए है. जिसमे कि हमे अजय देवगन, इमरान हाशमी व विद्युत् जामवाल के दमदार लुक नजर आ चुके है.

बता दे कि इस फिल्म के एक पोस्टर में हमे अभिनेता अजय देवगन का भी शानदार रूप देखने को मिल चूका है. तथा अबकी बार अभिनेता अजय देवगन ने अपने दर्शको को इस फिल्म के लिए चेतावनी दी है. जी हाँ, बता दे कि अजय देवगन और डायरेक्टर मिलन लूथरिया का एक बार फ़िल्म मिलन हुआ है.

अब इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है. खबरों के मुताबिक 1975 की इमरजेंसी के बैकड्रॉप पर बेस्ड फिल्म 'बादशाहो' छह ठग की कहानी है जो के इस दौरान एक खजाने को पार लगाते हैं हाल ही में फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया गया है. अब बात करे अगर हम 'बादशाहो' का पहला गाना मेरा रश्के कमर.. के बारे में तो बता दे कि, इस सांग में हमे अजय देवगन अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इस रोमांटिक गाने के फर्स्ट लुक में अजय और इलियाना की सिजलिंग केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है. अजय ने एक हाथ से इलियाना को बाहों में जकड़ रखा है, जबकि दूसरे हाथ से बंदूक को पकड़ा हुआ है

सलमान से पहले अपनी तीन फिल्मो के लिए पैसे लौटा चुके है किंग खान

कमल हासन का शो है अश्लील, करो Arrest

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -