होशियार रहना तेरे नगर में चोर आवेगा...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर हम बात कर रहे है एक्टर इमरान हाशमी के बारे में जो के देखा जाए तो अभी फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'बादशाहो' में व्यस्त है जिसमे की लंबे चौड़े कलाकारों की लिस्ट है. फिल्म के एक पोस्टर में हमे इमरान हाशमी का भी दमदार रूप देखने को मिल चूका है. अभिनेता इमरान हाशमी का कहना कि वह कड़ी मेहनत करने में विश्वास रखते हैं और बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्मों की कमाई को लेकर वह कभी चिंतित नहीं रहे.

अभी हाल ही में इमरान हाशमी व अभिनेत्री ईशा गुप्ता का एक सॉन्ग भी रिलीज हुआ है जिसके बोल है 'कह दूं तुम्हें'. ठीक उसके बाद अब इस फिल्म का एक और सॉन्ग भी रिलीज हो गया है. जी हां आपको बता दे कि, मल्टीस्टारर फिल्म 'बादशाहो' का नया गाना होशियार रहना रिलीज़ हो गया है.

इस गाने के बोल हैं होशियार रहना तेरे नगर में चोर आवेगा, जाग्रत रहना तेरे नगर में चोर आवेगा. आपको बता दे की फिल्म के इस सॉन्ग को राजस्थानी टच दिया गया है. इस गाने में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट दिखाई दे रही है. अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डी क्रूज़, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा नज़र आ रहे हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सलमान खान और विराट कोहली

इस वर्ष नहीं विराजेंगे सलमान के घर गणपति बप्पा...

आज है खूबसूरत अभिनेत्री अदिति शर्मा का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -