चोरी-चुपके शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, सेलेब्स भी हुए शामिल
चोरी-चुपके शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, सेलेब्स भी हुए शामिल
Share:

हाल ही में टीवी सीरियल 'बा बहू और बेबी' में 'बेबी' का किरदार निभाने वाली बेनाफ दादाचंदजी ने चाइनीज बॉयफ्रेंड नॉर्मन हाउ से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. जी हाँ, आप सभी को [अहले तो यह बता दें कि दोनों पिछले नौ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और आने वाली खबरों के मुताबिक़ बेनाफ के हसबैंड नॉर्मन हाउ टीवी इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं, वे शेफ हैं आप सभी को बता दें कि वेडिंग सेरेमनी में बेनाफ व्हाइट कलर का ऑफशोल्डर गाउन में नजर आईं वहीं उस दौरान वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनका अंदाज सभी से जुदा नजर आ रहा था.

उस दौरान उनके हसबैंड नॉर्मन ब्लैक सूट में हैंडसम लग रहे थे और सभी की निगाहें उन्ही पर थी. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार एक रिपोर्ट में बेनाफ ने शादी की पुष्टि करते हुए कहा, "9 साल की कोर्टशिप के बाद आखिरकार हमने शादी कर ली और अब बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। 9 साल कब बीत गए पता ही नहीं चला।' आप सभी को बता दें कि बीते रात बेनाफ और नॉर्मन ने एक रिसेप्शन होस्ट किया था और उस पार्टी में राकेश बापट, रिद्धि डोगरा, शरद केलकर और कीर्ति केलकर समेत कई टीवी सेलेब्स शामिल हुए थे सभी ने जमकर एन्जॉय किया.

वहीं अब बात करें उनके काम की तो वह टीवी सीरियल्स 'झांसी की रानी','छोटी बहू 2', 'ब्याह हमारी बहू का', 'सुमित संभाल लेगा' और 'ये मोह-मोह के धागे' में नजर आ चुकीं हैं और इसके अलावा फिल्म 'हैलो', 'चाइना गेट' और 'बॉबी जासूस' में भी उन्होंने अपने जलवे दिखाए हैं.

'निमकी मुखिया' के बब्बू सिंह बंधे शादी के बंधन में, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

सगाई के बाद पार्टी में रॉयल ब्लू साड़ी में दिलकश नजर आईं मोहिना कुमारी

'ये रिश्ता...' की मोहिना कुमारी ने की सगाई, लगी सबसे खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -