Review: निराशा के दलदल में डूबती नजर आई 'Baa Baaa Black Sheep'
Review: निराशा के दलदल में डूबती नजर आई 'Baa Baaa Black Sheep'
Share:

बॉलीवुड फिल्म मनोरंजन के लिए बनाई जाती हैं, कुछ फिल्में किसी प्रकार के संदेश देने के लिए भी बनाई जाती हैं, कुछ फिल्में ऐसी भी होती हैं जो फ़ालतू में बना दी जाती हैं उनका कोई मतलब नहीं होता हैं. ऐसे में आज भी बॉलीवुड की फिल्म ‘बा बा ब्लैक शीप’ रिलीज हुई हैं जिसके नाम से ही दर्शको को उसमे इंट्रेस्ट नहीं आ रहा हैं. अब आइए जानते है क्या हैं इस फिल्म में.

स्टार कास्ट:

अनुपम खेर, अन्नू कपूर, मनीष पॉल, मंजरी फडनीस, के के मेनन आदि।

अवधि:

 71 मिनट

रेटिंग:

2.5/5

निर्देशक:

विश्वास पांड्या

फिल्म की कहानी -

 फिल्म की कहानी गोवा में रहने वाले बाबा (मनीष पॉल) पर आधारित है. बाबा के पिता चार्ली (अनुपम खेर) एक दूकान चलाते हैं और अपनी पत्नी से बहुत डरते भी हैं. अपनी पत्नी के डर से वो घर के बर्तन तक धोते हैं. पत्नी के सारे काम वहीं करते हैं. कहानी में ट्विस्ट लाने के लिए चार्ली को एक कॉन्ट्रैक्ट किलर भी बनाया गया हैं. चार्ली एक कॉन्ट्रैक्ट किलर रहता है जो पैसे लेकर दुसरो की जान लेता है. चार्ली का परिवार पुश्तों से यहीं काम करता आ रहा होता हैं. बाबा इस धंधे से दूर रहना चाहता है लेकिन परिवार के दबाव में उसे भी यह काम करना पड़ता हैं. जैसे-जैसे बाबा काम करने लगता है वो मुश्किलों में घिरता जाता हैं. कहानी के दूसरे हिस्से की बात करे तो उसमे एक फ्रॉड ब्रायन मोरिस (अन्नू कपूर) रहते है जिसकी बेटी ऐंजिलीना (मंजरी फडनीस) से बाबा बहुत प्यार करता है और शादी करना चाहता है लेकिन मोरिस ऐसा नहीं होने देना चाहते हैं. फिल्म में के के मनन भी हैं जो एक ईमानदार पुलिसवाले की भूमिका निभाते नजर आ रहें हैं. सभी आपस में एक दूसरे में ही उलझे रहते हैं फिल्म की कहानी इसी तरह उलझी हुई हैं.

परफॉर्मेंस :

 फिल्म की कहानी में केवल बाबा उर्फ़ मनीष पॉल की एक्टिंग देखने लायक हैं साथ ही कलाकारों ने भी अपना प्रदर्शन अच्छा देने की कोशिश की हैं.

देखे या नहीं :

फिल्म की कहानी पूरी तरह निराश कर देने वाली हैं. केवल अभिनेता की एक्टिंग से फिल्म हिट नहीं हो सकती है साथ ही कहानी का भी दमदार होना जरुरी हैं. ऐसी फिल्मों को बनाने से पहले बहुत बार सोचने की जरूरत हैं. अब देखना है या नहीं ये दर्शको को तय करना हैं.

न्यूज़ ट्रैक रेटिंग:

न्यूज़ ट्रैक इस फिल्म को 1.5/5 रेटिंग देते है.

अक्षय कुमार के समर्थन की वजह से तीन साल बाद रिलीज होगी ये फिल्म

इस फिल्म के सीक्वल में नजर आएगी ऋतिक और कैटरीना की जोड़ी

RAID COLLECTION : जारी है अजय की छापेमारी, 5 दिन में 50 करोड़ के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -