भोजपुरी फिल्म 'प्यारी दादी माँ' का फर्स्ट लुक जारी
भोजपुरी फिल्म 'प्यारी दादी माँ' का फर्स्ट लुक जारी
Share:

हिंदी सिनेमा में अब एक्ट्रेस भी चुनौतीपूर्ण रोल निभा रही हैं. हाल ही में आई अनुराग कश्यप की मूवी ‘सांड की आँख’ में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ने दादी का किरदार निभाया था, जिसकी खूब सराहना भी हुई थी. अब अभिनेत्री पाखी हेगड़े भी कुछ वैसे ही रोल में दिखाई देने वाली है.

विग्नेश ने शेयर की नयनतारा के साथ थ्रोबैक फोटोज 

बता दे कि पाखी हेगड़े भोजपुरी मूवी “प्यारी दादी माँ” में एक 65 वर्षीय दादी के किरदार में नजर आने वाली है. जिसका फर्स्ट लुक पेश कर दिया गया है. बी4यू भोजपुरी चैनल द्वारा फिल्म का पहला पोस्टर लांच कर दिया गया है, जिसकी दर्शकों की ओर से बेहद उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है.राज प्रेमी द्वारा लिखी इस अलग सी कहानी पर आधारित भोजपुरी फिल्म “प्यारी दादी माँ” में केंद्रीय भूमिका में पाखी हेगड़े एक अलग रूप में नजर आएंगी. भोजपुरी की इस बहु प्रतिक्षित फिल्म का फर्स्ट लुक देख कर यह कहा जा रहा है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए यह मूवी बदलाव का एक नया दौर ला सकती है. 

जल्द ही विजय अपने भाई के साथ वेब सीरीज में करेंगे काम

मूवी का पोस्टर इतना असरदार और दमदार है कि भजपुरी इंडस्ट्री  के शौकीन लोगों के लिए अभी से इस मूवी को लेकर उत्सुकता पैदा हो गई है. उम्रदराज महिलाओं की समस्या पर बेस्ड इस फिल्म में पाखी हेगड़े बेहद चुनौतीपूर्ण रोल में नजर आयेंगी. फिल्म में वह एक 65 वर्षीय महिला के किरदार में नजर आएंगी.उल्लेखनीय है कि बी4यू मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत एवं गुड वर्क कम्युनिकेशन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म दादी माँ के फिल्म के निर्माता संदीप सिंह, राजेश चौहान, अंजली चौहान और ज्योति प्रेमी हैं. फिल्म का निर्देशन श्याम महेश्वरी ने किया है. पटकथा तेजेश अखौरी और राजेश चौहान का है. जबकि संवाद अर्चना मिश्रा ने लिखे हैं. फिल्म का संगीत स्वर्गीय धनंजय मिश्र नें दिया है. 

वायरल हुई रकुल प्रीत की खूबसूरत तस्वीर

ट्रेडिशनल लुक में गणपति की आराधना करते नज़र आई पूजा हेगड़े

इस फिल्म में एक साथ काम करेंगे अदिति राय और साई पल्लवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -