येदियुरप्पा ने किया दावा, लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद गिर जाएगी कर्नाटक सरकार
येदियुरप्पा ने किया दावा, लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद गिर जाएगी कर्नाटक सरकार
Share:

बेंगलुरू: कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन को असवरवादी बताते हुए कर्नाटक भाजपा प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने फिर दोहराया है कि लोकसभा परिणाम के बाद कर्नाटक की राज्य सरकर गिर जाएगी. उन्होंने यह बात हुबली में कही. उनसे सीएम एचडी कुमारस्वामी और पूर्व सीएम सिद्धारमैया के बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर चल रहे ट्विटर वार को लेकर प्रतिक्रिया मांगी गई थी.

सीएम कुमारस्वामी ने कहा था कि खड़गे को बहुत पहले मुख्यमंत्री बना दिया जाना चाहिए था. कुमारस्वामी के बयान के जवाब में जब सूबे के पूर्व सीएम सिद्धरमैया ने कहा था कि पीडब्ल्यूडी मंत्री और कुमारस्वामी के बड़े भाई एचडी रेवन्ना भी इस उच्च पद के लिए योग्य हैं. येदियुरप्पा ने कहा है कि, "कांग्रेस-जेडीएस विवाद का केंद्र बन चुके हैं. लोग क्या सोचेंगे जब सिद्धारमैया कहते हैं कि रेवन्ना को सीएम बना देना चाहिए.

फिर कुमारस्वामी इसके जवाब में कहते हैं कि खड़गे को बहुत पहले राज्य का सीएम बन जाना चाहिए था. ऐसा लग रहा है कि जनता को छला जा रहा है." अगले सीएम के सवाल पर येदियुरप्पा ने कहा है कि, "सवाल तब उठेगा जब सरकार बचेगी. भविष्य लोकसभा चुनाव और दो उपचुनाव (चिंचोली और कुंडगोल विधानसभा क्षेत्रों) के नतीजों पर निर्भर रहेगा." उन्होंने कहा कि, "चुनाव के बाद कर्नाटक की सियासत में उथल पुथल होगा. मैं नहीं मानता कि कांग्रेस और जेडीएस सरकार में लंबे समय तक चलेगी."

BJP की बंद कमरे में PC पर राहुल गांधी का हमला, कहा- 23 मई को जनता देगी जवाब

5 साल में पहली बार मोदी की PC, अमित शाह ने भी रखीं अपनी बात

सड़क से लेकर संसद तक इस राजनेता ने किया है जनता के लिए संघर्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -