कर्नाटक की राजनीति में आया नया ट्विस्ट, येदियुरप्पा ने सभी विधायकों को वापिस बुलाया
कर्नाटक की राजनीति में आया नया ट्विस्ट, येदियुरप्पा ने सभी विधायकों को वापिस बुलाया
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक में 'रिसोर्ट पॉलिटिक्स' में हर दिन नया नाटक देखने को मिल रहा है. जहां एक ओर कांग्रेस ने शुक्रवार को अपने विधायकों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की खरीद-फरोख्त से बचाने के लिए एक रिसोर्ट में बंद कर दिया है, वहीं दूसरी ओर शनिवार को भाजपा  के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने गुरुग्राम के रिसोर्ट में बंद भाजपा के सभी विधायकों को वापस बुला लिया है. वहीं, कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने कहा है कि सरकार को कोई खतरा नहीं है.

वॉशिंगटन : कोर्ट ने होटल को दिया बर्तन धोने वाली महिला को 21 मिलियन डॉलर का मुआवजा देने का आदेश

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने आज अपनी पार्टी के सभी विधायकों को वापस बुला लिया है, जो पिछले कई दिनों से गुरुग्राम के एक रिसोर्ट में रुके हुए थे. इसी हफ्ते कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों में बिखराव की खबरों के बीच भाजपा ने सभी 104 विधायकों को गुड़गांव के एक रिसोर्ट में पहुंचा दिया था. भाजपा विधायकों को गुड़गांव से वापस बैंगलुरु बुलाए जाने के बाद कर्नाटक की राजनीति में एक बार फिर से नया ट्विस्ट आ सकता है.

आज तृणमूल की रैली पर 'ममता' दिखाएगा विपक्ष, मोदी सरकार के खिलाफ भरेगा हुंकार

वहीं, कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी ने शुक्रवार को कहा है कि उनके 4 विधायक सीएलपी की बैठक में नहीं आ रहे हैं. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि इससे कुछ असर नहीं पड़ने वाला है और वे अपने विधायकों से निरन्तर संपर्क में है. आपको बता दें कि राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन वाली सरकार ने भाजपा पर विधायकों को प्रलोभन देकर तोड़ने के आरोप लगाए हैं. वहीं, राज्य के सीएम एच. डी. कुमारस्वामी का कहना है कि स्थिर सरकार चलाने के लिए उनके पास पर्याप्त मात्रा में संख्या बल मौजूद है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व सांसद उदय सिंह ने किया पार्टी छोड़ने का ऐलान

मॉडल ने किया था डोनाल्ड ट्रम्प के राज़ जाने का दावा, रूस पुलिस ने किया गिरफ्तार

मार्च के पहले हफ्ते में हो सकता है लोकसभा चुनाव की तारीख का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -